scriptGYM n YOGA खुल गए जिम और योगा सेंटर | Opened Gym and Yoga Center | Patrika News

GYM n YOGA खुल गए जिम और योगा सेंटर

locationसूरतPublished: Aug 10, 2020 07:49:36 pm

मनपा ने चेताया, एसओपी पर सख्ती से करना होगा अमल

GYM n YOGA

GYM n YOGA

सूरत. शहर में जिम और योगा सेंटर सोमवार से शुरू हो गए। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही एसओपी पर अमल के बीच लोगों ने जिम में आकर कसरत की और योगा सेंटरों पर योगा किया। मनपा प्रशासन ने एक बार फिर साफ किया कि लापरवाही मिलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
केंद्र सरकार की 5 अगस्त से जिम और योगा सेंटरों को खोलने की हरी झंडी के बावजूद सूरत में जिम संचालकों ने करीब एक हफ्ते बाद जिम और योगा सेंटरों को शुरू किया। सोमवार से शहर के जिम, योगा सेंटर और डांस क्लासेज में लोगों ने भी आना शुरू कर दिया। इन सेंटरों में आने वाले लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया गया।
शहर में जिम, योगा और डांस क्लास सेंटर खुलने के साथ ही मनपा प्रशासन ने भी अपनी चेतावनी दोहरा दी। मनपा ने एक बार फिर साफ किया कि एसओपी के अमल में जरा सी लापरवाही पर कार्रवाई करने में संकोच नहीं बरता जाएगा। यह लापरवाही सेंटर संचालकों पर भारी पड़ेगी और नियम न मानने पर जुर्माना के साथ ही जिम पर सात दिन की तालाबंदी की जाएगी।
साथ ही हर हाल में दो बैच के बीच समय अंतराल रख पूरे जिम को सेनेटाइज करना होगा। जिम में भीड़भाड़ नहीं होने देनी है और हर व्यक्ति के बीच छह फीट की दूरी बनाकर रखनी होगी। गौरतलब है कि बीती 6 अगस्त को मनपा प्रशासन ने जिम व योगा सेंटर संचालकों के साथ बैठक कर एसओपी की बारीकियां समझाई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो