बीओबी की सीतापुर ब्रांच को वांसदा में मर्ज करने का विरोध

भाजपा ने तहसीलदार को दिया ज्ञापन


BJP gave memorandum to Tehsildar

By: Sunil Mishra

Updated: 26 Aug 2020, 01:36 AM IST

वांसदा. वांसदा तहसील के सीतापुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच को वांसदा की ब्रांच में मर्ज करने के निर्णय का क्षेत्र के लोग विरोध कर रहे हैं। कई साल से सीतापुर में बैंक ऑफ बड़ौदा की ब्रांच कार्यरत है। लेकिन बैंक ने इस ब्रांच को वांसदा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच में मर्ज करने का निर्णय किया गया है। इसका नोटिस भी जारी कर दिया है। बैंक प्रबंधन के इस निर्णय का आसपास स्थित गांव के लोगों, सरपंचों, दूध मंडली के सदस्यों द्वारा कड़ा विरोध किया जा रहा है।
शुक्रवार को भाजपा ने इसके खिलाफ तहसीलदार को ज्ञापन दिया। इसमें कहा गया कि सीतापुर ब्रांच में करीब दस हजार लोगों के खाते हैं और वांसदा में ब्रान्च को मर्ज करने पर आदिवासी विस्तार के लोगों को बड़ी परेशानी होगी। इस दौरान भाजपा तालुका प्रमुख मणिलाल पटेल, महामंत्री संजय बिरारी, कई गांव के सरंपच, दूध मंडली के अग्रणियों समेत अन्य लोग मौजूद थे।

बीओबी की सीतापुर ब्रांच को वांसदा में मर्ज करने का विरोध

उच्च शिक्षा प्राप्त करने पर किया सम्मानित
वांसदा. तहसील के चोंढा गांव निवासी डॉ. हेतल एन बिरारी को रिद्धि सिद्धि आदर्श मंडल गाम विकास मंडल द्वारा मंगलवार को सम्मानित किया गया। डॉ. हेतल ने बी फार्मा, एम फार्मा के साथ ही पीएचडी की डिग्री हासिल की है। वह चोंढा गांव की पहली युवती हैं जिसने पीएचडी किया है। इसके कारण ग्रामीणों ने उन्हें सम्मानित किया।

वास्मो योजना के काम में लापरवाही का आरोप
वांसदा. आदिवासी सेना द्वारा जलापूर्ति और गटर व्यवस्था बोर्ड वास्मो के काम में लापरवाही का आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई के लिए तहसीलदार को ज्ञापन दिया है। वांसदा तहसील के गावों में वास्मो द्वारा किए गए कार्य कई जगहों पर अधूरे हैं और जहां किया गया है वहां मानक के अनुरुप न होने का आरोप लगाया गया है। आदिवासी सेना के अनुसार रोड मार्जिन के अंदर लापरवाही पूर्वक बोर बना दिया गया है। इसके अलावा कई अन्य कमियां भी हैं। इसके खिलाफ आदिवासी सेना के प्रमुख डॉ पंकज पटेल ने अपने साथियों के साथ मामलतदार को ज्ञापन देकर वास्मो के इंजीनियर और काम करने वाले एजेन्सी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

reserve bank of india RESERVE BANK OF INDIA BANK
Show More
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned