मंहगा मोबाइल ऑर्डर किया और डिलीवरी बॉय से मारपीट कर लूट लिया


- लिम्बायत थाने में चार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 09 Jun 2021, 10:28 AM IST

सूरत. लिम्बायत इलाके में चार बदमाशों ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से मंहगा मोबाइल फोन ऑर्डर किया और फिर डिलीवरी बॉय से मारपीट कर उससे मोबाइल फोन लूट लिया। लिम्बायत पुलिस के मुताबिक महाप्रभुनगर निवासी आर्यन खान व उसके तीन साथियों ने उधना विकासनगर निवासी डिलीवरी बॉय दिलीप गांवित से मंहगा मोबाइल फोन लूट लिया। दरअसल आर्यन ने ऑन लाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से मंहगा मोबाइल फोन ऑर्डर किया था।

जो फ्लिपकार्ट के लिए डिलीवरी का काम करने वाली उधना स्थित इंस्टाकार्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड को मिला था। इंस्टाकार्ट में बतौर डिलीवरी बॉय काम करने वाला दिलीप सुबह अन्य ग्राहकों के पार्सल के साथ मोबाइल का पार्सल भी डिलीवर करने के निकला। साढ़े ग्यारह बजे उसने महाप्रभुनगर में सेवन्थ डे स्कूल के पास पहुंच कर उसने आर्यन को फोन किया। इस पर आर्यन ने कहा कि वह घर से निकल चुका हैं। दिलीप ने उसे लौटने पर फोन करने के लिए कहा।

इस बीच वह आस पास के इलाके के अन्य पार्सल देने चला गया। पौने बारह बजे आर्यन ने फोन किया और कहा कि स्कूल के पास मेरा भाई खड़ा हैं। उसके साथ दुकान आकर डिलीवरी दे दो। वहां एक स्कूटर पर सवार युवक मिला। वह दिलीप को निकट की मंगलपार्क सोसायटी में प्लॉट नम्बर 53 के पास ले गया। वहां तीन और युवक मिले। उनमें से एक खुद को ऑर्यन बता कर मोबाइल मांगा। वह पार्सल निकाल ही रहा था।

उसने हाथ से पार्सल छीनने की कोशिश की लेकिन दिलीप ने पार्सल पकड़े रखा। इस पर उसके साथियों ने दिलीप को पकड़ लिया। फिर उन्होनें ताल घूसों से मारपीट कर मोबाइल पार्सल लूट लिया और वहां से भाग निकले। अपनी कंपनी में खबर करने के बाद दिलीप ने शाम को घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस बदमाशों की खोज में जुट हैं।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned