क्रिटिकल केयर नर्सिंग वर्कशॉप का आयोजन

क्रिटिकल केयर नर्सिंग वर्कशॉप का आयोजन

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 10 2018 01:10:40 PM (IST) Surat, Gujarat, India

इमरजेंसी वर्कशॉप से स्किल बढऩे की बात

सूरत.

न्यू सिविल अस्पताल परिसर के सरकारी नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग एसोसिएशन द्वारा इंडियन सोसायटी ऑफ क्रिटिकल केयर मेडिसिन के सहयोग से अस्पताल तथा ट्रोमा सेंटर में कार्यरत परिचारिकाओं के लिए क्रिटिकल केयर नर्सिंग वर्कशॉप का आयोजन किया गया। न्यू सिविल अस्पताल के 108 स्टाफ ने इसमें हिस्सा लिया। कार्यक्रम का उद्घाटन प्रमुख डॉ. राजेश प्रजापति और सचिव डॉ. रोनक नागोरिया ने किया। इंडियन नर्सिंग काउंसिल और जीएनएसी के उप प्रमुख इकबाल कड़ीवाला ने इमरजेंसी वर्कशॉप से स्किल बढऩे की बात कही। डॉ. राजेश और डॉ. रोनक ने नर्सों को क्रिटिकल केयर के बारे में जानकारी दी।

 


बैडमिंटन चैम्पियनशिप संपन्न
सूरत. कृभको की ओर से आयोजित 8वीं गुजरात स्टेट वुमैन एंड मैन बेडमिंटन चैम्पियनशिप रविवार को संपन्न हो गई। विजेताओ को कृभको के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर एम.आर.शर्मा, एस.ए रावल प्रेसिडेंट जीबीए, ए.के. दास जीएम (पी) कृभको, ए.के नायक जीएम(एम) कृभको, आर.एल शुक्ला, टूर्नामेंट कॉर्डिनेटर और चीफ रैफरी विनोद शाह की उपस्थिति में सम्मानित किया गया। टूर्नामेंट में 200 से अधिक खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया।

 

 

खाना खाने के विवाद में श्रमिक की हत्या
सूरत. रिंगरोड पर उमरवाड़ा टोरंट पावर हाउस के निकट शुक्रवार रात खाना खाने के दौरान हुए विवाद में एक श्रमिक की उसके मित्रों ने हत्या कर दी। सलबातपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त रईस बेग सईद बैग के रूप में की गई है। पत्नी के छोड़ कर चले जाने के बाद वह उमरवाडा क्षेत्र में अकेला रहता था और होटलों पर दिहाड़ी मजदूरी करता था। शुक्रवार रात उसके मित्र श्रमिकों के साथ खाना खाने के दौरान विवाद हुआ। उन्होंने धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। शनिवार सुबह साढ़े सात बजे पावर हाउस के सामने शव बरामद हुआ। उसके गले पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। उसके मित्रों की खोज शुरू कर दी गई है।

 

रक्षाबंधन महोत्सव मनाया
सूरत. भारत-भारती ट्रस्ट की ओर से रविवार को पाल-अडाजण के संजीवकुमार ऑडिटोरियम हॉल में रक्षाबंधन महोत्सव मनाया गया। दोपहर तीन बजे से आयोजित महोत्सव में आइकॉनिक मदर डॉ. सिंधुताई सपकाल विशेष रूप से मौजूद थीं। उन्होंने प्रेरक उद्बोधन दिया। ट्रस्ट की ओर से रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई। महोत्सव में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

Ad Block is Banned