पाकिस्तान की दलाली करते हैं सिद्धू: मुख्यमंत्री रुपाणी

पाकिस्तान की दलाली करते हैं सिद्धू: मुख्यमंत्री रुपाणी

Sunil Mishra | Publish: Apr, 17 2019 10:09:32 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 10:09:33 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

वलसाड संसदीय सीट से प्रत्याशी केसी पटेल के पक्ष में प्रचार


वापी/वलसाड. वलसाड-डांग संसदीय सीट पर भाजपा प्रत्याशी केसी पटेल का चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने धरमपुर तहसील के हनमतमाल गांव में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए फिर से मोदी सरकार लाने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति करने समेत कई आरोप लगाए।
बुधवार सुबह हनमतमाल पहुंचे मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी केसी पटेल के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार ने जितना काम किया है उतना कांग्रेस ने कभी नहीं किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है।

patrika

 

केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनानी होगी

देश को ज्ञानपुंज बनाने और सभी को शिक्षित करना है तो केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनानी होगी। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि इससे यह साबित हो गया है कि कांग्रेस सिर्फ संप्रदायवाद और जातिवाद की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती के आधार पर पाकिस्तान की दलाली करते हैं। उन्होंने कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पर भी प्रहार करते हुए कहा कि वोट बैंक के लालच में असम और बंगाल में घुसपैठियों को बसा रही हैं। उन्होंने कहा कि पुलवामा घटना के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए गए बयानों से देश के लोग आहत और गुस्से में हैं। एक बार सबका साथ सबका विकास और सर्वधर्म समभाव के लिए मोदी की सरकार लोग बनाएंगे।

 

patrika

मंच पर ही सो गए भाजपा प्रत्याशी केसी पटेल
मुख्यमंत्री जिस प्रत्याशी की सभा को संबोधित करने आए थे, वही केसी पटेल उनके संबोधन के दौरान झपकी लेते रहे। मंच पर ही मुख्यमंत्री रुपाणी के पास बैठे भाजपा प्रत्याशी केसी पटेल सो रहे थे और मुख्यमंत्री उनके लिए वोट मांग रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पार्टी की किरकिरी हो रही है। यह पहली बार नहीं है जब केसी पटेल मंच पर सोते दिखे। इससे पहले भी कई बार उन्हें मंच पर सोता हुआ कैमरे में कैद किया जा चुका है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned