Vijay Hazare Trophy : पंड्या के नाबाद शतक से बडौदा ने 13 रन से छत्तीसगढ़ को हराया

- विजय हजारे ट्रॉफी...
- अन्य दो मुकाबलों में गुजरात ने हैदराबाद व गोवा ने त्रिपुरा पर जीत दर्ज की
- In the other two matches, Gujarat won by Hyderabad and Goa over Tripura.

By: Dinesh M Trivedi

Published: 27 Feb 2021, 09:47 AM IST

सूरत. यहां पीठावाला स्टेडियम में हुए रोमांचक मुकाबले में कुणाल पंड्या (133) के नाबाद शतक की मदद से विजय हजारे ट्रॉफी एलीट ग्रुप एक के रोमांचक मुकाबले में बडौदा ने छत्तीसगढ़ को 13 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बडौदा ने पंड्या के अलावा विष्णु सोलंकी (78) व अतीत सेठ (51) के अर्धशतकों के साथ 6 विकेट के नुकसान पर 332 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

छत्तीसगढ़ अमरदीप खारे (67), अजय मंडल (65) ने शानदार बल्लेबाजी करते मैच अंत तक मैच में बने रहे, लेकिन बडौदा के बी. पठान 73 पर 3 विकेट की गेंदबाजी के चलते 9 विकेट खोकर 319 रन ही बना पाए। इसी तरह मेजबान गुजरात ने खोलवड जिमखाना में खेले गए रोमांचक मैच में हैदराबाद को 12 रन से मात दी।

पहले बल्लेबाजी कर गुजरात की टीम करण पटेल (78) व हेत पटेल (67) के अर्धशतकों की मदद से नौ विकेट पर 222 रन ही बना पाई। हैदराबाद के रवि तेजा ने 45 रन देकर चार विकेट चटखाए। इसके बाद 36 रन देकर तीन विकेट लेने वाले अरजान नगवासवाला व अन्य गेंदबाजों ने हैदराबाद की टीम को 210 रन पर ढेर कर दिया।

लालभाई कान्ट्रेक्टर स्टेडियम में हुए तीसरे मैच में गोवा ने त्रिपुरा की तीन विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी कर त्रिपुरा की टीम 216 पर ऑल आउट हो गई। उसके बाद गोवा ने के डी. एकनाथन के 92 रन की मदद से सात विकेट खोकर जीत हासिल की। रविवार को लालभाई में बडौदा और गुजरात, पीठावाला में हैदराबाद व गोवा़ तथा खोलवड़ में छत्तीसगढ़ व त्रिपुरा के बीच टक्कर होगी।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned