scriptयात्री को तेजस एक्सप्रेस में जन्मदिन का केक देकर चौंकाया | Passenger surprised by giving birthday cake in Tejas Express | Patrika News
सूरत

यात्री को तेजस एक्सप्रेस में जन्मदिन का केक देकर चौंकाया

आइआरसीटीसी के जीजीएम राहुल हिमालयन ने यात्री का जन्मदिन यात्रियों के साथ मनाया

सूरतJan 19, 2020 / 09:34 pm

Sanjeev Kumar Singh

यात्री को तेजस एक्सप्रेस में जन्मदिन का केक देकर चौंकाया

यात्री को तेजस एक्सप्रेस में जन्मदिन का केक देकर चौंकाया

सूरत.
सूरत के अडाजण ग्रीन हिल्स अपार्टमेंट निवासी रोहित चोडवडिया तेजस एक्सप्रेस में कोच सी-4, 40 पर सफर कर रहे थे। उनके साथ बेटा नेविल (10) भी था। ट्रेन सूरत से रवाना होने के बाद आइआरसीटीसी के मैनेजर रोहित के पास पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। आइआरसीटीसी ने केक का भी इंतजाम कर रखा था। रोहित ने साथी यात्रियों के साथ केक काटकर जन्मदिन मनाया। आइआरसीटीसी ने बताया कि डाटा खंगालने के बाद उन्हें तीन यात्रियों के जन्मदिन की जानकारी मिली थी। उन तीनों के लिए यह व्यवस्था की गई।

नाश्ते की प्लेट खोलने के बाद चौंक गई महिला यात्री

सूरत. तेजस एक्सप्रेस में सफर करने वाले ज्यादातर यात्रियों ने ट्रेन की सुविधाओं की तारीफ की, लेकिन कुछ यात्री ट्रेन के स्टाफ के बर्ताव से नाराज थे। उद्घाटक फेरे में सूरत से मुम्बई के लिए सी-4 कोच में रीटा मेघाणी सफर कर रही थीं। उन्होंने वापी से ट्रेन रवाना होने के बाद नाश्ते की डिमांड की। कोच के कैटरिंग स्टाफ ने नाश्ते की प्लेटें दीं। रीटा ने प्लेटें खोलनी शुरू कीं तो एक प्लेट में सिर्फ एक मिर्ची थी।
इसमें खमन होना चाहिए था। दूसरी प्लेट में भी कुछ हिस्सा खाली था, जिसमें जलेबी थी। रीटा ने कैटरिंग स्टाफ को बुलाकर विरोध जताया। बाद में आइआरसीटीसी के जीजीएम राहुल हिमालयन सी-4 कोच में पहुंचे। उन्होंने रीटा की शिकायत सुनी। राहुल ने कहा कि तीन दिन के शॉर्ट नोटिस में ट्रेन का परिचालन किया गया है, इसलिए थोड़ी-बहुत असुविधा को नजरअंदाज किया जाना चाहिए।

Home / Surat / यात्री को तेजस एक्सप्रेस में जन्मदिन का केक देकर चौंकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो