SURAT NEWS: मरीज कतार में, चिकित्सक कैंटीन में

SURAT NEWS: मरीज कतार में, चिकित्सक कैंटीन में

Sunil Mishra | Updated: 14 Jul 2019, 06:06:48 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

न्यू सिविल अस्पताल सूरत का मामला

सूरत. आए दिन विवाद में रहने वाला न्यू सिविल अस्पताल (New civil hospital ) शनिवार को भी एक बार विवादों में घिर गया। इलाज कराने आए पीडि़त मरीज अपनी बारी के लिए कतार में खड़े रहे और भगवान समझे जाने वाले चिकित्सक कैंटीन में चाय-नाश्ता और गपशप में व्यस्त देखे गए।
मामला हड्डी विभाग का है। यहां के चिकित्सक & doctors)ओपीडी के बाहर मरीजों की लंबी कतार होने के बावजूद चाय पीने के लिए कैंटीन में चले गए और वहां पर गपशप करते नजर आए। इधर, चिकित्सकों की राह में मरीजों का हाल बेहाल हो गया। बताया जा रहा है कि अधिकतर चिकित्सक इसी तरह ओपीडी (OPD)से गायब हो जाते हैं।

patrika

चिकित्सक किसी भी बात की परवाह किए बिना ओपीडी छोडक़र कैंटीन में चले गए

शनिवार का हाफ डे होने के कारण पहले से ही हड्डी विभाग की ओपीडी में मरीजों की कतार लगी हुई थी। इसके बावजूद चिकित्सक किसी भी बात की परवाह किए बिना ओपीडी छोडक़र कैंटीन में चले गए और यहां चाय की चुस्की के साथ गपशप करने में व्यस्त हो गए। इसकी जानकारी अस्पताल के सुप्रीटेंडेंट डॉ.गणेश गोवेकर को मिली तो उन्होंने चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए कह दिया कि आगामी दिनों में वह इसे लेकर अधिसूचना जारी कर चिकित्सकों को ओपीडी के समय चाय-नाश्ता ओपीडी में ही मंगवाने की सूचना देंगे। यदि कोई चिकित्सक गपशप करते दिखाई देगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



patrika

स्मार्ट सिटी (SMART CITY)के बस स्टॉप का बुरा है हाल
सूरत। देश के 100 स्मार्ट शहरों में सूरत शामिल है। मनपा प्रशासन शहर को स्मार्ट बनाने के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर रहा है। इसी के तहत मनपा ने सिटी बस सेवा के तहत शहर में बस स्टॉप बनाए हंै, लेकिन अधिकतर बस स्टॉप पर दुकानें सज गई हैं तो कई जगह पर अवैध कब्जा हो चुका है। मजूरा फायर स्टेशन के पास बदहाल बस स्टॉप स्मार्ट सिटी की पोल खोल रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned