दूसरे दिन भी रही शांति, कई इलाकों में पुलिस का पहरा

SURAT NEWS :
- धार्मिक सौहार्द के माहौल में ईद-ए-मिलादुन्नबी निकले कई जुलूस

सूरत. अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के दूसरे दिन रविवार को भी शहर में धार्मिक सौहार्द के बीच शांति रही। कई संवेदनशील इलाकों में रविवार को भी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस के सुरक्षा इंतजाम के बीच शहर के मुस्लिम बहुल इलाकों में रविवार को ईद-ए-मिलादुन्नबी पर शांतिपूर्ण माहौल में जुलूस निकाले गए।

दूसरे दिन भी रही शांति, कई इलाकों में पुलिस का पहरा

अयोध्या पर फैसले के मद्देनजर रांदेर, लिम्बायत, सचिन और परकोटा क्षेत्र में अर्धसैनिक बलों के साथ अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। ईद-ए-मिलादुन्नबी पर शहर में जुलूस निकालने वाले कुछ कई बड़े संगठनों ने जुलूस के कार्यक्रम निरस्त कर दिए। रविवार को जुलूस के मद्देनजर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए। अति संवेदनशील स्थानों पर त्वरित कार्रवाई दल (रैपिड एक्शन फोर्स) और रिजर्व पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया। जुलूस के दौरान यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में ट्रैफिक पुलिस के जवानों को भी जगह-जगह तैनात किया गया था। कई रास्ते बंद कर वैकल्पिक व्यवस्था की गई। पुलिस महकमे के आलाधिकारी विभिन्न स्थानों पर मौजूद रहे।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned