पत्नी की पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा काम लोग कर उठे वाह-वाह

पत्नी की पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा काम लोग कर उठे वाह-वाह

Sunil Mishra | Publish: Aug, 14 2019 06:48:20 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सरकारी अस्पताल को सौंपी दो लाख की दवाइयां
पांडे परिवार पिछले 14 साल से कर रहा समाजसेवा


वलसाड. वलसाड के समाजसेवी ने अपनी धर्मपत्नी की 14वीं पुण्यतिथि पर शहर के सरकारी अस्पताल में 2 लाख की जीवनरक्षक दवाइयां दान में दी हैं। वहीं इस मौके पर स्थानीय विधायक ने अपनी ग्रांट से कोल्ड स्टोरेज देने की घोषणा की। वलसाड के छीपवाड़ निवासी कैलाशनाथ पाण्डे पिछले 14 साल से अपनी धर्मपत्नी की पुण्यतिथि पर सरकारी अस्पताल में दवाएं दान करते आ रहे हैं। इस बार शहर के म्यूनिसिपिल अस्पताल में पाण्डे परिवार की तरफ से 2 लाख की जीवन रक्षक दवाएं दान में दी गईं। इस मौके पर वलसाड के विधायक भरत पटेल, पालिका प्रमुख पंकज अहीर, वलसाड पालिका के कई पार्षद और वलसाड मुस्लिम समाज के गुरु हाजिर थे। इस मौके पर विधायक ने पांडे परिवार के समाजहित के कार्य की प्रशंसा की तथा विधायक ग्रांट से सरकारी अस्पताल में कोल्ड स्टोरेज के लिए 2 लाख की रकम की सहायता देने की घोषणा की। अस्पताल के डॉक्टर रोहन पटेल ने बताया कि राज्य सरकार की तरफ से इस बार 10 लाख रुपए की सहायता अस्पताल को दी जाएगी। इससे अस्पताल में कई सुविधाएं मिलेंगी।

गौशाला को 30 हजार का दान
वांसदा. श्रावण माह के दौरान राजस्थानी परिवार महिलाओं ने गौसेवा का कार्य कर अनोखा उदाहरण पेश किया। महीने के दौरान उन्होंने अलग-अलग जगह भजन कीर्तन कर इससे इकट्ठे हुए 30 हजार रुपए गौशाला को अर्पित किए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned