scriptपत्नी की पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा काम लोग कर उठे वाह-वाह | People did something like this on the death anniversary of the wife. | Patrika News

पत्नी की पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा काम लोग कर उठे वाह-वाह

locationसूरतPublished: Aug 14, 2019 06:48:19 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

सरकारी अस्पताल को सौंपी दो लाख की दवाइयां पांडे परिवार पिछले 14 साल से कर रहा समाजसेवा

patrika

पत्नी की पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा काम लोग कर उठे वाह-वाह


वलसाड. वलसाड के समाजसेवी ने अपनी धर्मपत्नी की 14वीं पुण्यतिथि पर शहर के सरकारी अस्पताल में 2 लाख की जीवनरक्षक दवाइयां दान में दी हैं। वहीं इस मौके पर स्थानीय विधायक ने अपनी ग्रांट से कोल्ड स्टोरेज देने की घोषणा की। वलसाड के छीपवाड़ निवासी कैलाशनाथ पाण्डे पिछले 14 साल से अपनी धर्मपत्नी की पुण्यतिथि पर सरकारी अस्पताल में दवाएं दान करते आ रहे हैं। इस बार शहर के म्यूनिसिपिल अस्पताल में पाण्डे परिवार की तरफ से 2 लाख की जीवन रक्षक दवाएं दान में दी गईं। इस मौके पर वलसाड के विधायक भरत पटेल, पालिका प्रमुख पंकज अहीर, वलसाड पालिका के कई पार्षद और वलसाड मुस्लिम समाज के गुरु हाजिर थे। इस मौके पर विधायक ने पांडे परिवार के समाजहित के कार्य की प्रशंसा की तथा विधायक ग्रांट से सरकारी अस्पताल में कोल्ड स्टोरेज के लिए 2 लाख की रकम की सहायता देने की घोषणा की। अस्पताल के डॉक्टर रोहन पटेल ने बताया कि राज्य सरकार की तरफ से इस बार 10 लाख रुपए की सहायता अस्पताल को दी जाएगी। इससे अस्पताल में कई सुविधाएं मिलेंगी।
गौशाला को 30 हजार का दान
वांसदा. श्रावण माह के दौरान राजस्थानी परिवार महिलाओं ने गौसेवा का कार्य कर अनोखा उदाहरण पेश किया। महीने के दौरान उन्होंने अलग-अलग जगह भजन कीर्तन कर इससे इकट्ठे हुए 30 हजार रुपए गौशाला को अर्पित किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो