scriptलोगों ने उत्साह के साथ किया योग | people did yoga with enthusiasm | Patrika News

लोगों ने उत्साह के साथ किया योग

locationसूरतPublished: Jun 21, 2021 07:25:11 pm

कोरोना काल में योग कार्यक्रम को सीमित ही रखा गया

लोगों ने उत्साह के साथ किया योग

लोगों ने उत्साह के साथ किया योग

भरुच/अंकलेश्वर. विश्व योग दिवस को लेकर भरुच व अंकलेश्वर के साथ जिलेभर में लोगों के बीच काफी ज्यादा उत्साह व्याप्त रहा। भरुच, अंकलेश्वर, राजपीपला, दहेज में लोगों ने सामाजिक दूरी के साथ सोमवार को योग किया। नर्मदा नदी के किनारे सुबह के समय लोग व्यक्तिगत रुप से आकर योग करते दिखाई दिए।
भरुच में चावज रोड पर स्थित धर्मनंदन कॉम्पलेक्स में विश्व योग दिवस के अवसर पर लोगों ने योग किया। कोरोना काल में योग के कार्यक्रम को सीमित ही रखा गया था। धर्मनंदन कॉम्पलेक्स में आयोजित योगा कार्यक्रम में सीएसएस सिक्यूरिटी के प्रबंध निदेशक सुनील सिंह राठोड़, लक्ष्मी नारायण राठोड़, आपरेशन हेड गुलाब सिंह सैनी, लक्ष्मी नारायण राठोड़, शिरीष भाई महेता, कोमल प्रजापति, सुशीला वाणंद, आकाश वाबले सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
गोष्ठी में हुआ विमर्श

धर्मनंदन कॉम्पलेक्स भरुच में योग कार्यक्रम के बाद योग पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय हनुमान दल के भरुच जिला अध्यक्ष गुलाब सिंह सैनी ने कहा कि योग भारत की प्राचीन संस्कृति की झलक दिखाने का काम करता है। योग करने से व्यक्ति निरोग रहता है। कोरोना के कठिन काल में योग करने का लाभ लोगों को मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो