नेशनल डॉक्टर्स डे पर चिकित्सकों का सम्मान

नेशनल डॉक्टर्स डे के मौके पर सेवा फाउंडेशन की ओर से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, सूरत की अध्यक्ष डॉ. पारुल वडगामा समेत नई सिविल अस्पताल के सभी चिकित्सकों का सम्मान

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 01 Jul 2020, 09:27 PM IST

सूरत. नेशनल डॉक्टर्स डे के मौके पर सेवा फाउंडेशन की ओर से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, सूरत की अध्यक्ष डॉ. पारुल वडगामा समेत नई सिविल अस्पताल के सभी चिकित्सकों का सम्मान किया गया। वहीं, मारवाड़ी युवा मंच, जागृति शाखा तथा होप संस्था के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पांडेसरा के सेवा हॉस्पीटल में सेवारत चिकित्सकों का दुपट्टा ओढ़ाकर सम्मान किया। इस दौरान डॉक्टर दीप मोड, एकता पटेल, जसवंत सुथार, सेवा फाउंडेशन के राजीव ओमर, सुभाष रावल, ललित शर्मा, शाखा की मनीषा काजरिया, सोनल जैन, पूजा माहेश्वरी, सरोज अग्रवाल, पायल जैन आदि मौजूद थी।

तुलसी के पौधे वितरित, किया संकल्प


अलथाण के आशीर्वाद एन्कलेव परिसर में लायंस क्लब ऑफ सूरत मिडवेस्ट की ओर से देवशयन एकादशी के मौके पर बुधवार को तुलसी के पौधे वितरित किए गए। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष सूर्यकांत अग्रवाल ने तुलसी के धार्मिक महत्व व आयुर्वेदिक गुण के बारे में भी जानकारी दी और सोसायटी के सभी लोगों से घर-घर में तुलसी के पौधे लगाने की बात कही। वे हर साल सैकड़ों तुलसी के पौधे लगाते हैं। क्लब की अध्यक्ष निशी अग्रवाल ने इस बार बरसात में एक सौ एक पौधे लगाने के संकल्प के बारे में भी जानकारी दी। कार्यक्रम में दिनेश माहेश्वरी, गोपाल, ओमप्रकाश, पार्थ आदि मौजूद थे। अंत में क्लब की सचिव वर्षा गोरीसरिया ने आभार प्रकट किया।

भगवान पधारे निजधाम


आषाढ़ शुक्ल द्वितीया के मौके पर पंद्रह दिन पहले गुंडिचा मौसी के घर जाते समय नगर भ्रमण पर निकले भगवान जगन्नाथ भ्राता बलराम व बहन सुभद्रा के साथ आषाढ़ शुक्ल एकादशी बुधवार को निजधाम पधारे हैं। इस मौके पर अमरोली के लंकाविजय हनुमान मंदिर प्रांगण समेत रथ यात्रा के अन्य आयोजकों की ओर से सांकेतिक रूप में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned