scriptपुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित | Pilgrims pay tribute to martyred soldiers in Pulwama attack | Patrika News

पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित

locationसूरतPublished: Feb 19, 2019 07:42:01 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

मत्स्यगंधा फिशरीज सहकारी समिति की ओर से 2 लाख की मदद

patrika

पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित


दमण. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले को लेकर दमण में नाराजगी है। आतंकी हमले में शहीद हुए 4० जवानों को मत्स्यगंधा फिशरीज सहकारी समिति की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सदस्यों ने शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए 2 मिनट का मौन भी रखा। साथ ही समिति के बड़ी बोट के मछुआरों ने शहीद जवानों के परिजनों की मदद के लिए 2 लाख, 1 हजार, 1 रुपए जुटाए। यह रकम शहीद जवानों के परिजनों के कल्याणार्थ भेजी जा रही है।
patrika

दामिनी वुमेंस फाउंडेशन ने शहीदों को याद किया
दामिनी वुमेंस फाउंडेशन ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर महिलाओं ने भारत माता की जय, वीर जवानों अमर रहो, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। दामिनी वुमेंस फाउंडेशन की अध्यक्षा सिंपल काटेला ने आतंकियों के हमले को कायराना करतूत बताते हुए पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाने पर जोर दिया।

1.31 करोड़ की लागत से तैयार एसटी डिपो का लोकार्पण
वांसदा. वांसदा में 1 करोड़, 31 लाख के खर्च से तैयार नए एसटी डिपो का लोकार्पण खेलकूद, युवा एवं सांस्कृतिक तथा वाहन व्यवहार राज्य मंत्री ईश्वरसिंह पटेल ने किया। इस अवसर पर वलसाड-डांग सांसद डॉ. केसी पटेल, नवसारी सांसद सीआर पाटील, नवसारी जिला पंचायत अध्यक्ष अमिताबेन पटेल, वांसदा विधायक अनंत पटेल, नवसारी विधायक पीयूष देसाई, गणदेवी विधायक नरेश पटेल और विधानसभा नायब मुख्य दंडक आरसी पटेल समेत परिवहन विभाग के अधिकारी व नागरिक उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो