सूरत स्टेशन पर डिजिटल म्यूजियम की जगह तय

सूरत स्टेशन पर डिजिटल म्यूजियम की जगह तय

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Feb, 07 2019 09:44:43 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

मुम्बई रेल मंडल प्रबंधक ने किया स्टेशनों का निरीक्षण

सूरत.

पश्चिम रेलवे के मुम्बई रेल मंडल प्रबंधक सुनील कुमार ने बुधवार को मुम्बई से सूरत के बीच दहानु रोड, वापी, वलसाड, नवसारी, उधना और सूरत स्टेशन का निरीक्षण किया। वह शाम साढ़े पांच बजे उधना स्टेशन पहुंचे। उन्होंने रनिंग रूम, सर्कुलेटिंग एरिया तथा वहां चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया।

 

बाद में वह सूरत स्टेशन पहुंचे। उन्होंने स्टेशन की सफाई को लेकर संतोष व्यक्त किया। निरीक्षण के दौरान सूरत स्टेशन पर डिजिटल म्यूजियम लगाने की जगह तय की गई। प्लेटफॉर्म संख्या एक पर बुक स्टॉल, रेलवे पुलिस चौकी तथा रेलवे सुरक्षा बल हेल्पलाइन के आसपास ही डिजिटल म्यूजियम लगाने का फैसला किया गया है। यहां डिजिटल स्क्रीन पर देशभक्ति और राष्ट्र गौरव से जुड़े कार्यक्रमों का नियमित प्रसारण किया जाएगा।

 


पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ए.के. गुप्ता फरवरी के अंतिम सप्ताह में मुम्बई रेल मंडल का निरीक्षण करेंगे। सूरत और उधना स्टेशन का निरीक्षण संभवत: 28 फरवरी को होने की संभावना है। महाप्रबंधक के दौरे से पहले मुम्बई रेल मंडल प्रबंधक सुनील कुमार ने बुधवार को मुम्बई से सूरत तक अलग-अलग स्टेशनों का निरीक्षण किया।

 

उनके साथ मुम्बई रेल मंडल की वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक आरती सिंह परिहार, वरिष्ठ परिचालन प्रबंधक सुहानी मिश्रा समेत अन्य अधिकारी भी थे। सुनील कुमार ने सूरत स्टेशन डायरेक्टर सी.आर. गरूड़ा, सीसीएमआइ गणेश जादव, उधना स्टेशन मैनेजर वी. एन. कदम के साथ उधना स्टेशन का निरीक्षण किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned