scriptसूरत में प्लेटफार्म टिकट की दर 10 रुपए हुई | Platform ticket rate in Surat Rs 10. | Patrika News

सूरत में प्लेटफार्म टिकट की दर 10 रुपए हुई

locationसूरतPublished: Nov 25, 2021 09:28:24 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– पश्चिम रेलवे ने सभी मंडलों में यह व्यवस्था लागू की

सूरत में प्लेटफार्म टिकट की दर 10 रुपए हुई

सूरत में प्लेटफार्म टिकट की दर 10 रुपए हुई

सूरत.

रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म टिकट दर 24 नवंबर से कोरोना महामारी के पहले वाली दर 10 रु. लागू कर दी गई है। पश्चिम रेलवे ने सभी मंडलों में यह व्यवस्था लागू की हैं।
सूत्रों के मुताबिक, पश्चिम रेलवे के मुम्बई मण्डल के सभी स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की दर पूर्ववत 10 रुपये कर दी गई है। कोरोना महामारी के दौरान कोविड प्रोटोकाल का पालन करने एवं प्लेटफार्मों पर यात्रियों की अनावश्यक भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मुम्बई मंडल के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट दर बढ़ाकर 30 और 20 रु. किया था। वर्तमान परिपेक्ष्य में कोरोना महामारी के केसों में कमी को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने इसे पूर्ववत 10 रुपये करने का निर्णय किया है। यह व्यवस्था 24 नवंबर से लागू कर दी गई है। पश्चिम रेल प्रशासन ने यात्रियों से कोविड-19 के दिशा निर्देशों एवं संबंधित राज्यों की कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की हैं।

सूरत का अर्श भाटिया करेगा गुजरात का प्रतिनिधित्व

सूरत. अर्श भाटिया दिसम्बर में नई दिल्ली में होने वाली नेशनल रोलर स्कैटिंग चैम्पियनशिप में गुजरात का प्रतिनिधित्व करेगा। सूरत का ग्यारह वर्षीय अर्श मात्र चार वर्ष की उम्र से स्कैटिंग कर रहा है। पिछले दिनों अहमदाबाद के बोपल के स्कूल में आयोजित राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में अर्श ने 11 से 14 वर्ष कैटेगरी में एक स्वर्ण व एक कांस्य पदक जीता। अर्श ने पिछली बार 9-11 वर्ष की कैटेगरी की नेशनल चैम्पियन में भी गुजरात का प्रतिनिधित्व किया था और दो गुजरात को दो रजत पदक दिलाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो