मोबाइल एप्लीकेशन पर खेल रहे थे खुलेआम जुआ

पुलिस ने चार को पकड़ लिया

By: Sunil Mishra

Updated: 19 Jan 2019, 06:09 PM IST

बारडोली. शहर के जलाराम मंदिर के सामने खाऊधर गली में लूडो मोबाइल एप्लीकेशन पर जुआ खेल रहे 4 लोगों को बारडोली पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से 10 हजार रुपए का समान जब्त किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बारडोली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर के जलाराम मंदिर के सामने खाऊधर गली में कुछ लोग मोबाइल एप्लीकेशन लूडो पर जुआ खेल रहे हैं। इस पर पुलिस ने मौके पर छापेमारी जुआ खेल रहे बाबैन के गोपालनगर निवासी मिठाराम सखाराम पाटिल, बारडोली के सामरिया मोरा निवासी प्रदीप संजय पाटिल, बारडोली के सुथार फलिया निवासी रविन्द्र साहेबराव पाटिल और सप्तश्रृंगी सोसायटी निवासी सुरेश मधुकर पाटिल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से 5 हजार 630 नकद और मोबाइल फोन सहित 10 हजार 630 रुपए का सामान जब्त किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

तीन जुआरी गिरफ्तार, दो फरार
नवसारी. गणदेवी तहसील के तलोध गांव में तीनपत्ती का जुआ खेलते हुए तीन लोगों को बिलीमोरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि पुलिस को देखकर दो जुआरी फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि गांव में कृष्णा फर्नीचर के पीछे झाडिय़ों के पास कुछ लोगों के जुआ खेलने की सूचना पर दबिश दी गई थी। जहां से मनोज प्रभाकर निवासी सिंगल फलिया तलोध गांव, नवनाथ रामचंद्र प्रभाकर और तलोध पटेल फलिया निवासी धीरू नारण पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस को देखकर इनके साथ जुआ खेल रहा पप्पू सिंह सरदार निवासी देवसर गांव तथा भूरो काको निवासी तलोध गांव फरार हो गए। पुलिस ने दोनों को वांछित बताया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने 780 रुपए नकद जब्त किए हैं। बिलीमोरा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned