scriptखूब जमा फूड फेस्टीवल और म्यूजिकल नाइट | Plenty of food festival and musical knight | Patrika News

खूब जमा फूड फेस्टीवल और म्यूजिकल नाइट

locationसूरतPublished: Sep 30, 2018 08:32:44 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

विश्व पर्यटन दिवस पर कार्यक्रम

patrika

खूब जमा फूड फेस्टीवल और म्यूजिकल नाइट


दमण. दमण दीव पर्यटन विभाग की ओर से विश्व पर्यटन दिवस पर फूड फेस्टीवल और म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया। मोटी दमण जेटी पर आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ प्रशासक के सलाहकार एसएस यादव, पर्यटन सचिव पूजा जैन, जिला कलक्टर संदीप कुमार, नितिन जिंदल ने किया। पर्यटन सचिव पूजा जैन ने कहा कि दमण-दीव पर्यटन के क्षेत्र में पहले से बेहतर बन रहा है। पर्यटन से जुड़े नए आयाम खोजे जा रहे हैं। इसके साथ पुर्तगीज किले को भी साफ सुथरा बनाकर पर्यटकों को आकर्षित किया जाएगा। मोटी दमण फूड फेस्टीवल में खानपान की वस्तुओं के अनेक स्टॉल लगाए गए। गायक कलाकार ईशानी दवे ने गानों की प्रस्तुति दी। मोटी दमण कार्यक्रम विस्तार को रोशनी से सजाया गया और सेल्फी पॉइंट भी बनाए गए।
धरमपुर में युवा कांग्रेस ने तले भजिए
वलसाड. धरमपुर यूथ कांग्रेस और एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार की ओर से युवाओं को रोजगार नहीं देने के विरोध में भजिए तले तथा नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने रोड पर भजिए तलकर सरकार का विरोध किया। वलसाड जिला यूथ कांग्रेस के अनुसार गांवों और शहरों से बेरोजगारों के फॉर्म भरकर जिला कलक्टर को दिए जाएंगे। इससे पता चलेगा कि कितने लोग अभी तक बेरोजगार हैं। कार्यक्रम में कांग्रेस के कल्पेश पटेल, पालिका पार्षद मुकेश अहीर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।
गणेश मण्डल को मिला इनाम डबल करके दिया
वलसाड. वलसाड शहर में गणपति विसर्जन के दौरान जय अम्बे युवक मण्डल को एसपी ने पांच हजार का इनाम दिया। मण्डल ने अपनी तरफ से पांच हजार रुपए मिलाकर दस हजार रुपए ट्रैफिक एज्यूकेशन संस्था को दिए।
बेचर रोड के जय अम्बे युवक मण्डल ने व्यवस्थित तरीके से सबसे पहले शोभा यात्रा निकाली और शंाति से पूरी की। इस पर एसपी सुनील जोशी ने मण्डल के मेघनाथ डाग, नरेश डाग को पांच हजार का इनाम दिया। इस पर मंडल ने इनाम को डबल कर वलसाड ट्रैफिक एज्युकेशन को दस हजार का चैक एसपी सुनील जोशी को सौंप दिया। मंडल के मेघनाथ डाग ने कहा कि प्रशासन ने मंडल को पांच हजार का इनाम दिया तो मंडल का भी फर्ज बनता है। अपनी ओर से इतने ही रुपए मिलाकर दस हजार का चैक सेवा कार्य के लिए ट्रैफिक एज्युकेशन संस्था को दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो