PM MODI: गायत्री यज्ञ के साथ सेवा सप्ताह का समापन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष में भाजपा महानगर इकाई की ओर से 14 से 20 सितम्बर तक आयोजित सेवा सप्ताह का समापन सोमवार को पं. दीनदयाल भवन, भाजपा कार्यालय में गायत्री महायज्ञ के साथ हुआ

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 21 Sep 2020, 09:34 PM IST

सूरत. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष में भाजपा महानगर इकाई की ओर से 14 से 20 सितम्बर तक आयोजित सेवा सप्ताह का समापन सोमवार को पं. दीनदयाल भवन, भाजपा कार्यालय में गायत्री महायज्ञ के साथ हुआ। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारियों समेत कार्यकर्ताओं ने आहुतियां दी।
इकाई अध्यक्ष नितिन ठाकर ने बताया कि सेवा सप्ताह के दौरान विभिन्न सेवा गतिविधियों का 3 हजार 298 जरुरतमंदों ने लाभ लिया। इसके अलावा 64 सेवा बस्ती व 25 नॉन कोविड होस्पीटल में मरीजों को फल वितरण किए गए। सभी वार्डों में स्वच्छता अभियान के 70 कार्यक्रमों का आयोजन भी 14 से 20 सितम्बर के बीच किया गया। इसके अलावा शहरभर में 77 हजार 873 पौधे रोपे गए और 70 जनों ने प्लाज्मा डोनेशन व 896 यूनिट रक्तदान किया गया। सेवा सप्ताह के समापन मौके पर सोमवार को भाजपा कार्यालय में गायत्री महायज्ञ का आयोजन किया गया। महायज्ञ के दौरान इकाई के महामंत्री किशोर बिंदल, मदनसिंह अटोदरिया, दामजी मावाणी, राज्य मंत्री कुमार कानाणी समेत विधायक व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

पौधारोपण कार्यक्रम आज


सूरत. भारत विकास परिषद की ओर से प्रकृति वंदना कार्यक्रम के तहत पौधारोपण का आयोजन मंगलवार सुबह ग्यारह बजे उधना-मगदल्ला रोड पर वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय परिसर के फिजिक्स डिपार्टमेंट के पास किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान वीएनएसजीयू की कार्यकारी कुलपति डॉ. हेमाली देसाई, डॉ. किशोर पोरिया, बीवीपी के प्रमुख प्रेम शारदा, संयोजक महेश चांडक, सचिव धर्मेश शाह, सहमंत्री रणजीत चौधरी, संयोजिका रंजन पटेल आदि मौजूद रहेंगे। इस दौरान विभिन्न किस्म के 20 से ज्यादा पौधे लगाए जाएंगे।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned