script

पीएम मोदी के सूरत दौरे दो दिन बाधित रहेंगे कई मार्ग

locationसूरतPublished: Nov 27, 2022 05:13:55 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पुलिस ने किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पीएम मोदी के सूरत दौरे दो दिन बाधित रहेंगे कई मार्ग

पीएम मोदी के सूरत दौरे दो दिन बाधित रहेंगे कई मार्ग

सूरत. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दो दिवसीय सूरत दौरे के दौरान शहर के कुछ मुख्यमार्गो को काफिला गुजरने तक आम वाहनों के लिए बंद किया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीसीपी ट्रैफिक अमिता पटेल ने बताया कि रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सूरत आएगें। एयरपोर्ट से डूमस रोड, रिंग रोड, सहरा दरवाजा, परवत पाटिया, पुणागाम, कापोद्रा होते हुए उनका काफिला गोपिन गांव में सभा स्थल तक जाएगा।
सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम होगा। उसके बाद सुबह सर्किट हाउस से काफिला चौपाटी, पार्ले प्वाइंट, कारगिल चौक होते हुए एयरपोर्ट लौटेगा। रविवार शाम छह बजे से सोमवार दोपहर दो बजे तक ये मार्ग आम यातायात के लिए बाधित रहेंगे। इन मार्गो पर पार्किंग नहीं की जा सकेगी। इन मार्गो को पूरी तरह से बंद नहीं किया गया है, सिर्फ काफिला गुजरने के समय आम यातायात को रोका जाएगा। वाहन चालकों को किसी तरह से असुविधा नहीं हो। इसके लिए उनसे अपील हैं कि वे इस दौरान आवागमन के लिए वैकल्पिक मार्गो का उपयोग करें। काफिला गुजरने के बाद संबंधित मार्ग पर प्रतिबंध लागू नहीं रहेगा।
पुलिस ने की रिहर्सल
जिन मार्गो से भी मोदी का काफिला गुजरेगा, उन सभी मार्गो पर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है। इन मार्गो को जोडऩे वाले मार्गो पर पुलिस ने बैरिकेटिंग की है। साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस समेत सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है। शनिवार शाम पुलिस आयुक्त अजय तोमर समेत आला पुलिस अधिकारियो ने रिहर्सल कर सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया।
——————–
मालिकों को भुगतान किए बिना ही खरीदी गई दुकानों पर ले लिया लोन

सूरत. तीन जनों ने सात दुकानों का सौदा किया और उनका भुगतान किए बिना ही भरोसे का फायदा उठा कर उन दुकान पर बैंक से लोन ले लिया। इस संबंध में दुकानों के मालिकों की शिकायत पर वेसू पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक न्यू कोसाड साईं पैलेस निवासी केतन मांडविया, प्रकाश मुंदड़ा व अनुज भसीन ने मिल कर भीमराड़ आशीर्वाद इंकलेव निवासी रुपेश जाजू व उनके ममेरे भाई करण बंग के साथ धोखा किया।
नियोजित साजिश के तहत रूपेश की पांच दुकानों व करण की दो दुकानों का सौदा किया। भुगतान के रूप में केतन ने चैक देकर दुकानों के रजिस्टर्ड दस्तावेज बना लिए। रुपेश ने चैक बैेंक में डाले तो चैक बाउन्स हो गए। इस बीच तीनों ने दुकानों पर बैंक ऑफ बडौदा से लोन ले लिया। पैमेंट की मांग करने पर दुबारा चैक दिए वे चैक भी बाउन्स हो गए। इस पर रुपेश ने प्राथमिकी दर्ज करवाई।
—————————————

ट्रेंडिंग वीडियो