PM MODI; सूरत की 10 साल की अश्मि के पत्र का पीएम ने दिया यह जवाब

PM MODI; सूरत की 10 साल की अश्मि के पत्र का पीएम ने दिया यह जवाब
PM MODI; सूरत की १० साल की अश्मि के पत्र का पीएम ने दिया यह जवाब

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 23 Sep 2019, 10:38:43 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री को लिखा था पत्र

सूरत. रक्षाबंधन पर एस.वी.पब्लिक स्कूल की 5वीं की छात्रा अश्मि मुकेश सेठिया की ओर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखे पत्र का प्रधानमंत्री ने जवाब दिया है।

'अपने लिए जिए तो क्या जिए; आग में झुलसी डेढ़ महीने की बेसहारा हैनी के उपचार के लिए नि:संतान दम्पती ने घर का सामान तक बेच दिया

PM MODI; सूरत की १० साल की अश्मि के पत्र का पीएम ने दिया यह जवाब

अश्मि ने रक्षाबंधन के एक दिन पहले मीडिया में देखा था कि कई स्कूल के बच्चे प्रधानमंत्री को राखी बांध रहे हैं। अश्मि ने पिता के समक्ष प्रधानमंत्री को राखी बांधने की इच्छा जताई तो उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय से संपर्क कर अश्मि की इच्छा के बारे में बताया, लेकिन कार्यालय से जवाब मिला कि अब यह संभव नहीं है। इसके बाद अश्मि ने एक पत्र लिख कर डाक के जरिए प्रधानमंत्री को राखी भिजवाई। उसे उम्मीद नहीं थी कि उसके पत्र का जवाब आएगा, लेकिन रक्षाबंधन के करीब 40 दिन बाद अश्मि को प्रधानमंत्री के हस्तक्षार के साथ धन्यवाद पत्र मिला। अश्मि की इच्छा अगले साल रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री निवास जाकर उन्हें राखी बांधने की है।

सूरत की १० साल की अश्मि के पत्र का पीएम ने दिया यह जवाब

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned