scriptपुलिस ने पकड़ा ऑनलाइन जुआ, 7 गिरफ्तार | Police arrest online gambling, arrested 7 | Patrika News

पुलिस ने पकड़ा ऑनलाइन जुआ, 7 गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Jun 28, 2018 10:03:58 pm

हाइटेक टेक्नोलॉजी का उपयोग

patrika

पुलिस ने पकड़ा ऑनलाइन जुआ, 7 गिरफ्तार


वलसाड. वलसाड सिटी पुलिस ने जिले में पहली बार ऑनलाइन वरली मटका जुआ खेलते 7 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से नकदी, महंगे मोबाइल और गाडिय़ां मिला कर 2 लाख, 81 हजार का माल जब्त किया।
सिटी थाने के पीआई नागराज कामलिया को सूचना मिली थी कि वलसाड में एक गैंग ऑनलाइन और वाट्सएप पर मटका जुआ खेल रही है। पुलिस ने टीम बनाकर सर्च शुरू की तथा आजाद चौक से एक मटका किंग प्रज्ञेश पटेल को पकड़ लिया। उसके मोबाइल की जांच करने पर जुए की सारी जानकारी हासिल कर शहर से ६ अन्य लोगों को दबोच लिया। इसमें प्रज्ञेश का बॉस रिजवान शेख के अलावा महेन्द्र नायका, इब्राहीम शेख, जिज्ञेश पटेल, महेन्द्र पटेल और प्रमोद कूकणा को गिरफ्तार किया। उनके पास से नकदी, मोबाइल और मोटरसाइकिलें मिलाकर कुल 2 लाख, 81 हजार का माल बरामद कर सभी को लॉकअप में बंद कर दिया। इन लोगों के पास से महंगे मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। इन लोगों का हाथ आईपीएल में भी होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस पूछताछ कर रही है।
सैफुद्दीन सोज का विरोध
वलसाड. कांग्रेस नेता सैफुद्दीन सोज द्वारा सरदार पटेल के बारे में गलत टिप्पणी करने पर भाजपा ने आजाद चौक पर पुतला जला कर विरोध किया और नारेबाजी की। इस बारे में भाजपा जिला प्रमुख ने कहा कि सरदार पटेल के बारे में गलत टिप्पणी सहन नहीं की जाएगी। आगे भी विरोध जारी रहेगा
चोरी करते पकड़ा
वलसाड. वलसाड सिटी पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान मोगरावाड़ी में एक घर में चोरी करने के आरोप में एक जने को दबोच लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। उसने तीन घरों में चोरी करना कबूला है। सिटी थाने की पुलिस गत रात्रि को पेट्रोलिंग पर थी। मोगरावाड़ी में एक व्यक्ति को घर में घुसते देख पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में अपना नाम सुजीत मोहन प्रजापति निवासी वापी डंूगरा बताया। थाने लाकर उससे पूछताछ की तो उसने तीन घरों में चोरी की कोशिश करना कबूला। हालांकि उससे माल बरामद नहीं हुआ है।
स्वीमिंग पूल प्रशिक्षक की पिटाई, पुलिस को सौंपा
वापी. नगर पालिका द्वारा चला में बनाए गए स्पोट्र्स क्लब के स्वीमिंग पूल में तैराकी सीखने के लिए आने वाली नाबालिग को मैसेज भेजकर परेशान करने के आरोप में लड़की के परिजनों ने प्रशिक्षक की पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।
चला स्वामीनारायण गुरुकुल के पास नगरपालिका द्वारा स्वीमिंग पूल बनाया गया है। इसका संचालन बड़ौदा की निजी एजेन्सी को दिया गया है। एजेन्सी की ओर से यहां तैराकी सिखाने के लिए प्रशिक्षक नियुक्त किया गया है। सुबह शाम काफी संख्या में यहां लोग तैराकी सीखने आते हैं। सभी का मोबाइल नंबर भी यहां दर्ज रहता है। बताया गया है कि एक किशोरी भी यहां तैराकी के लिए आती है। कुछ समय से ट्रेनर उसके मोबाइल पर मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। गुरुवार को किशोरी ने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। इससे गुस्साए परिजन सुबह स्पोट्र्स क्लब पहुंच गए और तैराकी प्रशिक्षक की पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। हालांकि शाम तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं हो पाया था। पुलिस इस प्रक्रिया में जुटी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो