scriptदमण जिला पंचायत को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, सुरेश पटेल पिछले दरवाजे से हुए फरार | Police arrived to arrest Daman District Panchayat, Suresh Patel abscon | Patrika News

दमण जिला पंचायत को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, सुरेश पटेल पिछले दरवाजे से हुए फरार

locationसूरतPublished: Oct 21, 2019 07:49:15 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

पुलिस कार्रवाई के मामले की नहीं मिल पाई जानकारी
संघ प्रदेश दमण के राजनीतिक हलके में बना चर्चा का केंद्र

दमण जिला पंचायत को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, सुरेश पटेल पिछले दरवाजे से हुए फरार

दमण जिला पंचायत को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, सुरेश पटेल पिछले दरवाजे से हुए फरार

दमण. जिला पंचायत के अध्यक्ष सुरेश पटेल को गिरफ्तार करने पुलिस पहुंची लेकिन वह पिछले दरवाजे से फरार हो गए। दमण जिला पंचायत प्रमुख को पकडऩे पहुंची पुलिस से पुष्ट कारण जानने को नहीं मिल पाए है।
सूत्रों के अनुसार सिलवासा और दमण पुलिस की एक टीम दोपहर के समय जिला पंचायत पहुंची। जिला पंचायत भवन में सुरेश पटेल की कार नबंर डीडी 03 ए के 0100 रखी थी। सिविल ड्रेस में तीन पुलिसकर्मी पटेल के चेम्बर में पहुंचे तो जिला पंचायत प्रमुख अंदर बैठे थे। इसके बाद पुलिस ने आगे की रणनीति बनाई और यह जानकारी सुरेश पटेल को मिलते ही वे जिला पंचायत प्रमुख चेम्बर के पास मीटिंग रुम में घुस गए और वहां से पिछला दरवाजा खोलकर जिला पंचायत की दीवार फांद बाहर निकल गए। उधर, पुलिस को लगा कि पटेल बाथरुम में होंगे और थोड़े समय बाद जांच करने पर पता चला कि वो तो बाहर निकल गए। मामले को भांप जिला पंचायत प्रमुख का ड्राइवर भी मोटरसाइकिल से बाहर निकल गया। जिला पंचायत प्रमुख सुरेश पटेल के भाग जाने की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत ङ्क्षसह, थाना प्रभारी सोहिल जीवानी सहित अन्य पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बाद में दमण के सभी नाकों पर पुलिस तैनात कर दी गई, ताकि सुरेश पटेल दमण से बाहर नहीं जा सकें।

पुराने मामले की अपुष्ट जानकारी


दमण पुलिस ने हालांकि इस बारे में जानकारी देने से मना किया है, लेकिन जारी चर्चा के अनुसार पूरे प्रकरण को दमण के एक पुराने मामले से जोड़ा जा रहा है। इसके साथ ईडी की रेड भी बताई जा रही है, जिसके कारण सुरेश पटेल से पूछताछ के लिए हिरासत में लेने आए थे लेकिन पटेल पिछले दरवाजे से निकल गए।

सीसीटीवी से छानबीन


घटना के बाद दमण पुलिस जिला पंचायत कार्यालय पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से अनुमान लगा रही है कि वहां से सुरेश पटेल किधर गए होंगे। पटेल पिछले एक-डेढ़ माह से सरकारी समारोह से भी दूरी बनाकर रख रहे थे, मानों उन्हें पुलिस कार्रवाई का पहले से अंदेशा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो