पुलिस छावनी में ऐसे तब्दील हुआ वरेली

घटना के तुरंत बाद वरेली गांव में पूरी रेंज से बुलाई गई पुलिस, नवसारी, तापी, डांग और वलसाड के साथ साथ सूरत शहर की पुलिस तैनात

By: विनीत शर्मा

Published: 05 May 2020, 09:37 PM IST

बारडोली. सूरत जिला की पलसाणा तहसील के वरेली गांव में सोमवार को हुई घटना के बाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। गांव में सूरत शहर और रेंज की पुलिस तैनात कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार घर जाने की मांग के साथ सूरत जिला की पलसाणा तहसील के कड़ोदरा के निकट स्थित वरेली गांव में सोमवार को प्रवासी मजदूरों ने पुलिस पर पथराव किया था। करीब पांच घंटे तक गांव में हंगामा मचा रहा। सूरत रेंज आईजी और जिला पुलिस अधीक्षक मौके पर आने बाद पुलिस ने उनके आदेश पर टियर गैस के 75 सेल छोड़कर स्थिति पर काबू पाया। इस घटना के तुरंत बाद वरेली गांव में पूरी रेंज से बुलाई गई पुलिस बल तैनात कर दिया गया। नवसारी, तापी, डांग और वलसाड के साथ साथ सूरत शहर की पुलिस भी तैनात कर दी गई।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी

फिलहाल पुलिस ने वरेली ग्राम पंचायत से सीसीटीवी फुटेज जुटा रही है। फुटेज के आधार पर ही भीड़ में शामिल लोगों की पहचान कर उनको हिरासत में लिया जाएगा। वरेली की आग कड़ोदरा और पलसाणा के अन्य क्षेत्र में नहीं फैले इसके लिए पुलिस पूरी तरह सतर्क है।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned