scriptmurder : पुलिस का दावा, पुरानी रंजिश में की गई हत्या | Police claim, murder in old enmity in rander | Patrika News

murder : पुलिस का दावा, पुरानी रंजिश में की गई हत्या

locationसूरतPublished: Nov 16, 2019 12:24:23 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news : -रांदेर में आरिफ सैयद की हत्या का मामला : चार आरोपी गिरफ्तार, पांच फरार
– ड्रग्ज का कारोबार और मुखबिरी जिम्मेदार
Police claim, murder in old enmity in rander
Arif Syed’s murder case in Rander: four accused arrested, five absconding

murder : पुलिस का दावा, पुरानी रंजिश में की गई हत्या

murder : पुलिस का दावा, पुरानी रंजिश में की गई हत्या

सूरत. आरिफ सैयद की हत्या के मामले में रांदेर पुलिस ने गुरुवार देर रात चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उन्हें अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है, जबकि पांच फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
मामले की जांच कर रहे रांदेर थाना प्रभारी एल.पी.बोडाणा ने बताया कि गुरुवार देर रात नानपुरा अल अकबर अपार्टमेंट निवासी मोहम्मद तुफैल शेख उर्फ कोयला, रांदेर गरीब नवाज टेनामेंट निवासी अप्पू उर्फ जहांगीर खान बलोच, जहांगीरपुरा मनपा आवास निवासी सलमान शेख उर्फ गांधी, मरियम पैलेस नाणावट निवासी फरहान गलियारा को गिरफ्तार किया गया। फरार मुख्य आरोपी अलताफ सैयद, शमशेर शेख, अल्लारखा शफी, रशीद तोड़ू और इस्माइल की तलाश की जा रही है। बोडाणा ने बताया कि हत्या की साजिश अलताफ सैयद ने रची थी। अलताफ और आरिफ के बीच पारिवारिक झगड़े थे। अलताफ के साथियों के साथ भी आरिफ का विवाद चल रहा था। तुफैल आपराधिक प्रवृत्ति का है। वह मोबाइल चोरी, मारपीट, जानलेवा हमलों के मामलों में पकड़ा जा चुका है। अन्य आरोपी भी अलग-अलग मामलों में लिप्त रहे हैं। प्राथमिक पूछताछ में हत्या के पीछे नशे का कारोबार और पुलिस की मुखबिरी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। उल्लेखनीय है कि पुलिस मुखबिरी की आशंका में अलताफ ने अपने आठ साथियों के साथ मिलकर सगे भाई आरिफ सैयद की हत्या की साजिश रची और गुरुवार सुबह उसे अंजाम दिया। अलताफ और उसके साथी नियोजित साजिश के तहत आरिफ को कोजवे सर्किल पर लाए और धारदार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। आरिफ के भाई फिरोज ने प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

ड्रग्ज का कारोबार और मुखबिरी जिम्मेदार


मृतक के परिजनों का दावा है कि अलताफ ख्रतरनाक एमडी ड्रग्ज के अवैध कारोबार से जुड़ा है। उसके साथी भी रांदेर और शहर के अन्य इलाकों में एमडी तथा अन्य ड्रग्ज की अवैध बिक्री करते हैं। जब भी अलताफ और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई होती थी, उन्हें लगता था कि इसके पीछे आरिफ का हाथ है। वह पुलिस की मुखबिरी करता है। वह उससे रंजिश रखे हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो