scriptLockdown: पुलिस ने बंद करवाई सब्जी मंडी | Police closed vegetable market | Patrika News

Lockdown: पुलिस ने बंद करवाई सब्जी मंडी

locationसूरतPublished: Mar 31, 2020 06:47:17 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

ठेले पर घूम-घूम कर बेची जाएगी सब्जी
Vegetable will be sold on the cart

Lockdown: पुलिस ने बंद करवाई सब्जी मंडी

vegetable

वापी. सब्जी मंडी में उमडऩे वाली भारी भीड़ कम नहीं होने के चलते पुलिस और प्रशासन ने आखिरकार सब्जी मंडी को बंद करवा दिया। सोमवार सुबह नपा कार्यालय के पास कुमारशाला मैदान में लगने वाली मंडी में हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। इसके कारण स्थिति नियंत्रण से बाहर होने की आशंका उत्पन्न हो गई थी।
भारी भीड़ के कारण नगर पालिका द्वारा दूर दूर रहकर सब्जी खरीदने के लिए की गई व्यवस्था भी चरमरा गई थी। भीड़ के कारण संक्रमण का खतरा बढऩे से रोकने के लिए टाउन पुलिस, नगर पलिका की टीम के साथ तहसीलदार रतिलाल भोया भी पहुंच गए। स्थिति का जायजा लेने के बाद पुलिस ने दोपहर 12 बजे तक सब्जी मंडी बंद करवा दी। इस बारे में तहसीलदार रतिलाल भोया ने बताया कि तमाम उपाय करने के बाद भी सब्जी मंडी में लोग भीड़ कर रहे थे। इसके कारण सब्जी मंडी बंद करने का निर्णय किया गया है और अब से ठेले वाले ही सभी क्षेत्र में सोसायटी, मोहल्लों में जाकर सब्जी बेचेंगे।
नगर पालिका प्रमुख विट्ठल पटेल ने कहा कि कोरोना से लोगों की सुरक्षा के लिए सब्जी मार्केट बंद करवाना जरुरी हो गया था। रोजाना सब्जी, अनाज समेत जरूरी चीजों की दुकानों के खुलने के बाद भी भीड़ कम नहीं हो रही थी। रविवार को हाइवे से सटे वाइब्रेन्ट पार्क की सब्जी मंडी में बहुत अधिक भीड़ हो गई थी। इसके कारण जीआइडीसी पुलिस ने उसे बंद करवा दिया था। सोमवार को टाउन विस्तार में वहां के व्यापारियों की सब्जी वाली गाडिय़ां यहीं आ गई और भीड़ भी बढ़ गई थी। इसके कारण मंडी को बंद करना पड़ा। बाहर से सब्जी मंगाने वाले व्यापारियों को सब्जियां ठेले वालों को देने की ताकीद की गई है और ठेले वाले घूम-घूम कर सभी विस्तारों में सब्जी बेचेंगे। इससे भीड़ भी ज्यादा नहीं होगी।
Must Read:

https://twitter.com/t_d_h_nair/status/1244923819304853505?s=20

https://www.patrika.com/disease-and-conditions/symptoms-like-high-fever-cold-dry-cough-did-not-appear-in-94-percent-5947682/

https://www.patrika.com/disease-and-conditions/biological-power-inside-humans-protects-from-bacteria-and-viruses-5951928/

https://www.patrika.com/rewa-news/wholesale-business-in-mandis-vegetables-will-be-sold-in-bags-5931398/

कोरोना से बचने के लिए करें सामाजिक दूरी का पालन
वांसदा. कोरोना महामारी से बचने के लिए वांसदा में पंचायत और प्रशासन द्वारा लोगों के लिए सामाजिक दूरी का पालन करवाने की व्यवस्था की गई है। ग्राम पंचायत, पुलिस, टीडीओ और मामलतदार के प्रयास से नगर में लगने वाली सब्जी मंडी और गांधी मैदान में होलसेल तथा रिटेल मार्केट में गोला बनाकर लोगों को लाइन से सामान लेने की ताकीद की गई है। इस व्यवस्था से भीड़ जमा नहीं हो रही है और लोग दूर रहकर सामान की खरीदारी कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो