कांस्टेबल पर किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप

कांस्टेबल पर किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप

Sandip Kumar N Pateel | Publish: May, 17 2018 10:00:34 PM (IST) Surat, Gujarat, India

मामला दर्ज, जांच शुरू

सूरत. अडाजण पुलिस ने एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ के आरोप में रांदेर थाने के एक कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांंच शुरू कर दी है।


पुलिस के मुताबिक रांदेर थाने के कांस्टेबल अजय ने ५ मई की रात अडाजण क्षेत्र में रहने वाली किशोरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। अजय ने किशोरी के भाई को शराब तस्करी के आरोप में पकड़ा था। वह अवैध रूप से लोगों को शराब की होम डिलीवरी करता था। अजय उसकी गाड़ी की चाबी बरामद करने रात ग्यारह बजे उसे लेकर किशोरी के घर पहुंचा। उस दौरान उसने किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। बाद में इस बारे में शिकायत करने पर उसके भाई और पिता को किसी मामले में फंसाने की धमकी भी दी। इस संबंध में किशोरी से शहर पुलिस आयुक्त सतीष शर्मा को लिखित शिकायत मिलने पर अडाजण पुलिस ने मामला दर्ज किया। बताया जाता है कि किशोरी का पिता रांदेर थाना क्षोत्र में लूट के मामले में पकड़ा गया था। उस दौरान भी पुलिस पर ज्यादती के आरोप लगाए गए थे।

 

इमारत से गिरने से दो बच्चों की मौत

सूरत. निर्माणाधीन इमारत में खेल रहे श्रमिक परिवार के दो बच्चों की नीचे गिरने से मौत हो गई। हादसा गुरुवार शाम अमरोली के अंजली इंडस्ट्रियल एस्टेट में हुआ।
पुलिस के मुताबिक अमरोली-कोसाड रोड पर अंजनी इंडस्ट्रियल एस्टेट विभाग-8 में तीन मंजिला इमारत का निर्माण कार्य चल रहा है। यहां दो श्रमिक परिवार काम करते हैं। गुरुवार को श्रमिक राकेश भुरिया और मुकेश कटारा पत्नियों के साथ तीसरी मंजिल पर काम कर रहे थे। राकेश का पुत्र शैलेष (1) और मुकेश की पुत्री सूर्या (7) पास ही खेल रहे थे। अचानक दोनों तीसरी मंजिल से नीचे गिर गए। सूर्या की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शैलेष को निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। एक साथ दो बच्चों की मौत से माहौल गमगीन हो गया। अमरोली पुलिस ने बच्चों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस ने बताया कि दोनों परिवार मूलत: मध्यप्रदेश के झाबुआ के निवासी हैं और ठेकेदार के बुलावे पर बुधवार को ही यहां काम करने आए थे। दोनों बच्चे परिवार की इकलौती संतान थे।

Ad Block is Banned