scriptkidnapping : गोलू को जमीन निगल गई या आसमान खा गया ? | Police did not find any clue of Golu even on the third day | Patrika News
सूरत

kidnapping : गोलू को जमीन निगल गई या आसमान खा गया ?

covid19: lockdown 4.0 in surat
– तीसरे दिन भी पुलिस को नहीं मिला गोलू का कोई सुराग
– उन गांव से तीन साल के बच्चे का अपहरण का मामला Police did not find any clue of Golu even on the third day- A case of kidnapping a three-year-old child from unn village of sachin gidc

सूरतMay 31, 2020 / 11:09 am

Dinesh M Trivedi

kidnapping : गोलू जमीन निगल गई या आसमान खा गया ?

kidnapping : गोलू जमीन निगल गई या आसमान खा गया ?


सूरत. उन गांव से लापता हुए तीन साल के बच्चे गोलू का शनिवार को तीसरे दिन में भी कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है। उसे जमीन निगल गई या आसमान खा गया? पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है।
मामले की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक एम.वी. तड़वी ने बताया हमने पूरे इलाके में पोस्टर लगवाएं है। चौहाण चाल और आस पास के श्रमिक बस्तियों में घर घर जाकर पूछताछ की है। बस्तियों में जो रुम बंद है। उन्हें खुलवा कर उनकी भी जांच की है।
आस पास के सभी सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले सैकड़ों लोगों से पूछताछ भी की लेकिन गोलू का कोई सुराग नहीं मिला है। बस्ती बगल से हाइवे है। हाइवे पर दोनों तरफ संभावित स्थानों पर पड़ताल की है। फिरौती या किसी तरह की रंजिश का भी मामला सामने नहीं आया है।
ऐसे में किसी संतान विहीन दंपती का उसके अपहरण में हाथ होने की आशंका के चलते ऐसे दंपतियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस रवानी परिवार की पृष्टभूमि की पड़ताल भी कर रही है।
उल्लेखनीय है कि उन तिरुपतिनगर के पास चौहाण चाल निवासी गोलू पुत्र मुकेश रवानी (3) गुरुवार सुबह दस बजे लापता हो गया। सुबह पौने नौ बजे वह हाथ ली हुई पूरी खाते हुए घर के बाहर चाली में खेलने के लिए निकला था।
दस बजे उसकी माता प्रियंका उसे देखने गई तो वह नहीं मिला। इस पर मिल में बतौर ऑपरेटर काम करने वाले उसके पिता मुकेश रवानी ने सचिन जीआइडीसी थाने में उसके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो