scriptपुलिस कर्मचारियों को राखी बांधकर मनाई खुशी | Police employees celebrated by tying a rakhi | Patrika News
सूरत

पुलिस कर्मचारियों को राखी बांधकर मनाई खुशी

नीफा की सदस्यों ने नानी दमण थाने पर पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों को रक्षासूत्र बांधकर उनके स्वास्थ्य तथा सुरक्षा की कामना की

सूरतAug 14, 2019 / 06:32 pm

Sunil Mishra

patrika

पुलिस कर्मचारियों को राखी बांधकर मनाई खुशी

दमण. नीफा के सदस्यों ने पुलिस कर्मचारियों को राखी बांधकर रक्षाबंधन उत्सव मनाया। नीफा की दमण अध्यक्ष तेजल पटेल के नेतृत्व में अन्य सदस्य एकत्र हुए। रक्षाबंधन एवं स्वतंत्रता दिवस को देश के वीर रक्षकों के नाम समर्पित करते हुए नानी दमण थाने पर पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों को रक्षासूत्र बांधकर उनके स्वास्थ्य तथा सुरक्षा की कामना की गई। ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों को भी राखी बांधी गई। अध्यक्ष तेजल पटेल ने बताया कि इन रक्षको की वजह से ही हम अपने घरों में सुकून के साथ सुरक्षित अनुभव करते हैं। नानी दमण थाना प्रभारी सोहिल जीवानी ने भी नीफा के इस कार्य की प्रशंसा की।
patrika
छात्राओं ने प्रशासक को बांधी राखी
दमण. संघप्रदेश दमण-दीव एवं दादरा नगर हवेली के प्रशासक प्रफुल्लभाई पटेल को रक्षाबंधन के उपलक्ष में बुधवार को सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं के एक दल ने राखी बांधी। इस अवसर पर प्रशासक ने सभी छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रशासक को राखी बांधने पहुंची छात्राओं में जिगिशा राजू हलपति, सुचिता विनय, दीपशिखा नायकर तथा स्वाती शामिल थी।
patrika
नारियल पूर्णिमा उत्सव स्पर्धाओं के विजेता पुरस्कृत
दमण. नारियल पूर्णिमा उत्सव स्पर्धाओं के विजेताओं को बुधवार को पुरस्कृत किया गया। ऑडिटोरियम में बाल भवन निदेशिक हेमाक्षी जोशी ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार स्वरूप ट्रॉफी, मैडल और सर्टिफिकेट प्रदान किए। इस मौके पर अभिभावकों, शिक्षकों की भी मौजूदगी रही।
बाल भवन ने बच्चों को इसी तरह मेहनत और लगन से अपनी प्रतिभा को निखारने तथा आगे बढ़ते रहने का संदेश दिया। नारियल पूर्णिमा उत्सव के तहत 7 अगस्त से 13 अगस्त तक बाल भवन एवं अन्य संस्थानों में आयोजित गायन, नृत्य, मेहंदी रचना, वेस्ट आउट ऑफ बेस्ट, कुकिंग प्रतियोगिताएं हुईं, जिसमें 398 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में इनाम पाकर प्रतिभागियों के चेहरे खिल उठे।

Home / Surat / पुलिस कर्मचारियों को राखी बांधकर मनाई खुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो