scriptडॉ. दोषी फरार, खोज में जुटी पुलिस | police looking for dr.doshi | Patrika News

डॉ. दोषी फरार, खोज में जुटी पुलिस

locationसूरतPublished: Sep 06, 2018 10:14:35 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

चेक-अप के दौरान विवाहिता से बलात्कार का मामला

patrika

डॉ. दोषी फरार, खोज में जुटी पुलिस

सूरत. नानपुरा क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में आइवीएफ का उपचार करवा रही विवाहिता के साथ चेक-अप के दौरान बलात्कार की घटना के बाद से आरोपित डॉ. प्रफुल्ल दोषी फरार है। अठवालाइन्स पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों की जानकारी जुटा कर उनकी खोज शुरू की है।
मामले की जांच एम.आई. वसावा ने बताया कि डॉ. दोषी के नानपुरा स्थित अस्पताल तथा उनके निवास पर टीमें भेजी गई, लेकिन वह नहीं मिले। कर्मचारियों के कहना है घटना के बाद से वे अस्पताल नहीं आए हैं। उनकी पत्नी भी पुलिस को नहीं मिली। बताया जाता है कि वह डॉ. दोषी के साथ ही है और दोनों शहर से बाहर हंै।
पुलिस ने घटना को लेकर पीडि़ता को इंजेक्शन लगाने वाली नर्स व अस्पताल के अन्य सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं। हालांकि उनके बयान में क्या जानकारी सामने आई है। इस बारे में पुलिस ने कोई खुलासा नहीं किया है। गौरतलब है कि २८ वर्षीय विवाहिता ने निजी अस्पताल के नामी गायनेकोलॉजिस्ट डॉ. प्रफुल्ल दोषी पर चेक-अप के दौरान बलात्कार का आरोप लगाया था।

नहीं मिली रिपोर्ट


पुलिस का कहना है कि बुधवार दोपहर पीडि़ता का न्यू सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। चिकित्सकों ने जांच के लिए सैम्पल लेकर गायनेक विभाग में भेज दिए हैं। जिनकी रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। रिपोर्ट आने पर पुष्टि हो पाएगी कि बलात्कार हुआ है या नहीं। वहीं, फोरेन्सिक विभाग की टीम ने अस्पताल में स्थित डॉ. दोषी के कंसल्टिंग रूप में जहां पीडि़ता के साथ कथित बलात्कार हुआ था। वहां से सैम्पल लिए हैं। इसके अलावा अस्पताल की मेडिकल वेस्ट डस्टबिनों से भी सैम्पल लेकर जांच के लिए फोरेन्सिक लैब में भेज दिया गया है।

अंदर नहीं था कैमरा


वसावा ने बताया कि अस्पताल परिसर में जांच कर सीसीटीवी फुटेज लिए गए हैं। डॉ. दोषी के कंसल्टिंग रूम में कैमरा नहीं लगा है। रिसेप्शन, गेट व अन्य स्थानों पर लगेे कैमरों के फुटेज लिए गए हैं। जिनकी पड़ताल की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो