script

रेगिस्तान के जहाज को ट्रकों में ठूंस-ठूंस कर ले जाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

locationसूरतPublished: Nov 15, 2019 10:06:15 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

दो ट्रकों से 29 ऊंट बरामद, दो गिरफ्तार, एक ट्रक के चालक और क्लीनर फरार
मांगरोल के नानी नरोली और कामरेज के नवागाम के पास गौरक्षकों की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

रेगिस्तान के जहाज को ट्रकों में ठूंस-ठूंस कर ले जाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

रेगिस्तान के जहाज को ट्रकों में ठूंस-ठूंस कर ले जाने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

बारडोली.

सूरत जिले की मांगरोल तहसील के नानी नरोली और कामरेज के नवागाम के पास दो ट्रकों में ठूंस-ठूंस कर भरे गए 29 ऊंटों को गौरक्षकों की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया, वहीं एक ट्रक के चालक और क्लीनर भागने में सफल रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात को गौरक्षकों की टीम ने मांगरोल तहसील के कोसंबा थाना क्षेत्र के नानी नरोली के पास ऊंटो से भरा एक ट्रक को रोका। ट्रक में 13 ऊंटो की अवैध रूप से हेराफेरी की जा रही थी। पुलिस ने सभी ऊंटो को छुड़ाकर ट्रक चालक सुरेश पारखन ठाकोर और क्लीनर अफरोज खान एयूब खां पठाण को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पकड़े गए ऊंट और ट्रक की कीमत 11.17 लाख रुपए बताई है। यह ऊंट हैदराबाद ले जा रहे थे।
इसी तरह गुरुवार दोपहर 3 बजे कामरेज तहसील के नवागाम से भी गौरक्षकों ने पुलिस के साथ मिलकर एक ट्रक को रोका।
पुलिस व गौरक्षकों को देख चालक और क्लीनर ट्रक मौके पर ही छोड़ कर भाग निकले। पुलिस को ट्रक से 16 ऊंट मिले। पुलिस ने ऊंट और ट्रक की कीमत 11.44 लाख रुपए बताई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने ऊंट की तस्करी कर मुंबई ले जा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने ट्रक चालक और क्लीनर को वांछित घोषित कर आगे की कार्रवाई शुरू की।
कोई दस्तावेज नहीं मिले

पुलिस ने बताया कि दोनों ट्रकों की जांच में 29 ऊंट ठूंस-ठूंस कर भरे पाए गए। वहीं कामरेज के नवागाम क्षेत्र में ठूंस-ठूंस कर एक ट्रक से 16 ऊंट बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार एक ट्रक के चालक और क्लीनर ने बताया कि ऊंटों को हैदराबाद ले जाया जा रहा है। लेकिन ऊंटों की खरीद के कोई भी दस्तावेज इनके पास नहीं पाए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो