केतन पटेल के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी

केतन पटेल के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी

Sunil Mishra | Publish: Sep, 12 2018 08:29:36 PM (IST) Surat, Gujarat, India

14 सितम्बर को थाने में हाजिर होने का नोटिस


दमण. दमण पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष केतन पटेल के ठिकानों पर छापेमारी कर १४ सितम्बर को थाने में हाजिर होने का नोटिस जारी किया है।
उपपुलिस महानिरीक्षक बीके ङ्क्षसह के नेतृत्व में दमण और सिलवासा पुलिस को मिलाकर एक टीम बनाई गई। बुधवार को करीब 11 बजे पुलिस टीम मुख्यालय में एकत्र हुई। दमण के उपखंड पुलिस अधिकारी रविन्द्र कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी पंकेश टंडेल, सुरेश शाह, सोहिल जीवानी सहित अन्य पीएसआई के साथ मिलकर पुलिस का काफिला डाभेल के घेलवाड़ फलिया पहुंचा। वहां पूर्व सांसद डाह्याभाई पटेल के घर पहुंचकर केतन पटेल को तलाश किया गया, उसके बाद निकट के केतन पटेल के बंगले पर पुलिस ने सर्च कार्रवाई कर दीवार पर नोटिस चिपकाया। इसके बाद पुलिस सोमनाथ जंक्शन के पास पटेल बिल्डर के कार्यालय पर पहुंंची जो बंद था। वहां भी पुलिस ने नोटिस चिपकाया। उसके बाद पुलिस का काफिला मोटी दमण फोर्ट विस्तार में कांग्रेस कार्यालय एवं केतन के कार्यालय पर पहुंची। वहां पर भी पुलिस ने केतन पटेल को थाने में हाजिर होने के लिए नोटिस चिपकाया।

क्या लिखा है नोटिस में
केतन पटेल के ठिकानों पर चिपकाए गए नोटिस में पीएसआई एस.एम.शाह ने लिखा कि एफआइआर नंबर 71/2018 का मामला केतन पटेल पर दर्ज है। उसमें भारतीय दंड सहिता की धारा 447,379 लगी है। इस मामले में जांच के लिए केतन पटेल को 14 सितम्बर को शाम 4 बजे नानी दमण थाने में हाजिर होना है।
केतन पटेल पर दूसरा केस 104/18 386आर/डब्ल्यू 34 आइपीसी की नोटिस और चंचलबेन पटेल पर 98/28 ,135 इलेक्ट्रिसिटी एक्ट 2003 तथा 99/18 135 इलेक्ट्रिसिटी एक्ट 2003 के तहत दर्ज है। चंचलबेन पटेल ओर केतन पटेल को 14 सितम्बर को 4 और 5 बजे नानी दमण थाने में हाजिर होने को कहा गया है। चंचलबेन पर बिजली चोरी का मामला दर्ज है।

 

patrika

क्या है मामला
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व डाभेल की एक कंपनी के संचालकों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और जिला मजिस्टे्रट के सामने बयान भी दिया था। इसमें सरकारी नहर से पानी चोरी का मामला और पीडि़त व्यक्ति की संपत्ति पर अतिक्रमण करना शामिल है। केतन पटेल के खिलाफ पुलिस कार्रवाई दमण में चर्चा का विषय बनी रही।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned