24 घंटे में चार जगहों पर पुलिस ने मारा छापा, जुआ खेलते 31 को पकड़ा, 7.10 लाख का सामान जब्त किया

 

# लेनदेन के विवाद में महिला के पेट में चाकू घोंपा

By: Dinesh M Trivedi

Published: 21 Aug 2021, 09:47 PM IST

सूरत. शहर पुलिस ने पिछले 24 घंटे में चार अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर जुआ खेल रहे 31 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 7.10 लाख रुपए का सामन जब्त किया है। पुणागाम पुलिस ने अंजनी सोसायटी में एक मकान की छत पर खुले आमजुआ खेल रहे दस जनों को गिरफ्तार किया है।

जहांगीरपुरा पुलिस ने नक्षत्र नेबुला फ्लैट में दबिश देकर महिला समेत नौ जनों को जुआ खेलते हुए पकड़ा। उनके कब्जे से 4.64 लाख रुपए का सामान जब्त किया। वराछा पुलिस ने अर्चना स्कूल के पास पुल के नीचे खुलेआम जुआ खेल रहे पांच जनों को पकड़ा और नकदी व मोबाइल जब्त किए। इसी तरह इच्छापोर पुलिस ने कवास गांव भवानी मोहल्ले में खुलेआम जुआ खेल रहे सात जनों को पकड़ कर उनसे नकदी जब्त की।
-------------

लेनदेन के विवाद में महिला के पेट में चाकू घोंपा

सूरत. खटोदरा पुलिस ने बीस लाख रुपए के लेनदेन के विवाद में एक प्रौढ़ महिला पर चाकू से हमला करने के आरोप में उसके परिचित युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक भरथाणा पंचवटी सोसायटी निवासी राजू पटेल ने भरथाणा हिना बंग्लोज निवासी चंपा वसावा पर चाकू से हमला किया। सात साल पूर्व जब चंपा ने अपना मकान खरीदा था, उस दौरान राजू ने उसे रुपए दिए थे।

वह लंबे समय से चंपा से बीस लाख रुपए की मांग कर रहा था। वह चंपा पर मकान बेच कर रुपए लौटाने के लिए दवाब डाल रहा था। शुक्रवार दोपहर वह रुपए लेने के लिए आया। इस बात को लेकर चंपा के साथ उसका विवाद हुआ और उसने चंपा के पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू लगी हालत में चंपा को उसकी पुत्री ने निजी अस्पताल पहुंचाया। चंपा की शिकायत पर खटोदरा पुलिस ने मामला दर्ज कर राजू को गिरफ्तार कर लिया।
-------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned