scriptथाने तक पहुंचा घर का मामला | police report against husband | Patrika News

थाने तक पहुंचा घर का मामला

locationसूरतPublished: Nov 14, 2018 08:34:41 pm

पति के खिलाफ प्रताडऩा का आरोप

patrika

थाने तक पहुंचा घर का मामला

बारडोली. एक महिला ने पति पर प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए कोसंबा थाने में मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार मांगरोल तहसील के तरसाड़ी निवासी रमण जीवण परमार की बेटी कृष्णा उर्फ रचना की शादी 26 अप्रैल 2018 को ओलपाड के गोथाण गांव निवासी सुनील नवीन कंथारिया के साथ हुई थी। आरोप है कि पहले ही दिन से सुनील पत्नी रचना के साथ बदसलूकी कर रहा था।
प्रताडऩा से तंग आकर डेढ़ माह के भीतर ही रचना ने पति का घर छोड़ दिया था। रचना ने ससुराल पक्ष पर दहेज में पांच लाख रुपए मांगने और प्रताडऩा का आरोप लगाते हुए मंगलवार शाम कोसंबा थाने में पति सुनील, सास धनु और ननद प्रियंका के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
रोड से बिल्डिंग तक जगह मापी

दमण. बस स्टैण्ड से सुरुचि और राजीव गांधी पुल से ढोलर तक का रास्ता चौड़ा किया जाएगा। दमण की उपकलक्टर एवं टाउन प्लानर चार्मी पारेख और तहसीलदार ने अपनी टीम के साथ मापजोख शुरू किया। उपकलक्टर चार्मी पारेख ने बताया कि दमण के मुख्य रोड को चौड़ा करने के लिए काम शुुरू किया गया है। बस स्टैंड से खारीवाड़ सुरुचि तक रोड से माप किया जा रहा है। रोड से कितनी जगह चाहिए उसके लिए माप करके निशान लगाए जा रहे हंै। इस रोड को चौड़ा करने के लिए पहले से रोड के आसपास के घरों और दुकान के मालिकों के साथ बैठक हो चुकी है। जमीन की हकीकत जानने के लिए वह लोगों से मिल रही हैं कि किस व्यक्ति की कितनी जमीन जा रही है। उसको लेकर मुआवजा तय किया जाएगा। लोगों को कम से कम नुकसान हो, उसका ध्यान रखा जाएगा। चार्मी पारेख ने बताया कि प्रशासन विचार कर रहा है कि जिन व्यक्तियों की पुरी दुकान जा रही है उनको नगर पालिका के नए मार्केट में दुकान के लिए प्राथमिकता दी जाएगी। रोड से माप के साथ ही आसपास के दुकानदार भी अपने व्यवसाय को लेकर चिन्ता करने लगे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो