scriptPolice went to Thane and arrested all three of the thug gang as soon a | CHEATER GANG : थाणे गई पुलिस ने गोवा से लौटते ही ठग गिरोह के तीनों को धर दबोचा | Patrika News

CHEATER GANG : थाणे गई पुलिस ने गोवा से लौटते ही ठग गिरोह के तीनों को धर दबोचा


- जलाराम मंडल के नाम से ड्राईफ्रूट व्यापारी समेत कईयों को लगाया था चूना

सूरत

Published: June 07, 2022 09:48:05 pm

सूरत. जलाराम मंडल के नाम से भटार के ड्राई फ्रूट व्यापारी के साथ 79 हजार रुपए की ठगी करने वाले 75 वर्षीय वृद्ध व महिला समेत तीन जनों को आखिरकार खटोदरा पुलिस ने मुंबई के निकट थाणे से गिरफ्तार कर लिया।
खटोदरा पुलिस सूत्रों के मुताबिक थाणे ललानी रेजिडेंसी निवासी गोकुलदास अढीया (75), भिवंडी रिद्धी सिद्धी कॉम्पलेक्स निवासी सिद्धिका राऊत, थाणे साईं कॉम्प्लेक्स निवासी विकास कदम ने भटार जीवकोर नगर में मां ड्राईफ्रूट बाजार नाम से कारोबार करने वाले हितेश संकलेचा के साथ ठगी की थी।
CHEATING : .... और देखते ही देखते नकदी लाने के बहाने कार लेकर रफूचक्कर हो गए
CHEATING : .... और देखते ही देखते नकदी लाने के बहाने कार लेकर रफूचक्कर हो गए
करीब एक सप्ताह पूर्व तीनों जने कार में सवार होकर हितेश की दुकान पर आए थे। खुद को मुंबई थाणे के जलाराम मंडल का पदाधिकारी बताकर उन्होंने प्रसाद के लिए 79 हजार रुपए के काजू, बादाम व अखरोट का ऑर्डर दिया और सामान कार में रखवा दिया था। चेक लेने से मना करने पर कार से कैश लाकर देने की बात कही और देखते ही देखते कार में सवार होकर फरार हो गए थे।
इस संबंध में हितेश से शिकायत मिलने पर खटोदरा पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। पुलिस को जांच में पता चला कि तीनों जने नवसारी की ओर भागे थे। पुलिस ने तीनों की तलाश में एक टीम मुंबई के निकट थाणे भेजी। वहां जांच में पता चला कि उन्होंने जो नाम-पते दिए थे वे फर्जी थे।
लेकिन पुलिस ने उनके असली पते ठिकाने ढूंढ निकाले। पुलिस टीम ने वहां पड़ताल की लेकिन वे नहीं मिले। पुलिस को पता चला कि वे गोवा भाग गए हैं। इस पर पुलिस ने टीम थाणे में ही रही। उनके गोवा से लौटते ही गिरफ्तार कर लिया।
खुल सकते हैं ठगी के कई राज

सूत्रों का कहना है कि तीनों हिस्ट्रीशीटर हैं और मुंबई व महाराष्ट्र में इसी तरह से कई व्यापारियों के साथ ठगी कर चुके हैं। इतना ही नहीं उनसे पूछताछ में सूरत समेत गुजरात में हुई इस तरह की विभिन्न घटनाओं का राज खुल सकते हैं।
-------------
होटल में जुआ खेलते तीन जनों को पकड़ा

सूरत. पांडेसरा हाउसिंग बोर्ड इलाके की सिद्धि विनायक प्लेटिनम होटल में जुआ खेल तीन जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में अलथाण रामेश्वर ग्रीन निवासी विनोद अग्रवाल, वेसू आगम रेसीडेंसी निवासी पवन केडिया तथा वेसु ग्रीन लिफ्ट निवासी चंदन अग्रवाल शामिल हैं।
--------------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.