नए सत्र में मेडिकल कॉलेज खोलने की तैयारी

कार्यालय स्टॉफ और ट्यूटरों की भर्ती चल रही है

By: Sunil Mishra

Published: 18 Dec 2018, 06:57 PM IST


सिलवासा. मेडिकल काउंसिल से अनुमति मिलने के बाद वर्ष 2019 में मेडिकल कॉलेज चालू करने की तैयारियां तेज हो गई हैं। मेडिकल कॉलेज की नई बिल्डिंग का निर्माण होने तक सायली एसएस आर कॉलेज में मेडिकल कॉलेज आरम्भ किया जाएगा। प्रशासक के सलाहकार एसएस यादव ने बताया कि मेडिकल कॉलेज सायली में स्टेडियम ग्राउंड के पास जमीन में बनाया जाएगा। इसके लिए टेंडर जारी कर दिया है। नई बिल्डिंग के निर्माण होने तक एसएसआर शिक्षण परिसर में मेडिकल कॉलेज आरम्भ करने का विचार है। एसएसआर शिक्षण परिसर में बी फार्मेसी का कॉलेज भी है। मेडिकल कॉलेज आरम्भ करने के लिए कार्यालय स्टॉफ और ट्यूटरों की भर्ती चल रही है।

शिविर में 290 यूनिट रक्त एकत्रित
वापी. तेरापंथ युवक परिषद वापी, श्री राजस्थान जैन एकता मंच और वापी बाजार एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को आयोजित रक्तदान शिविर में 290 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के तत्तावधान में रविवार को पूरे देश में इस तरह का शिविर आयोजित किए गए, जिसके तहत वापी में हाइवे के पास स्थित तेरापंथ भवन और टाउन में नजराना स्टोर्स के सामने शिविर का आयोजन किया गया। सुबह से ही उत्साहित लोग रक्तदान करने के लिए पहुंचे। दोनों जगहों पर सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक चले शिविर में 290 यूनिट रक्त का संग्रह किया गया। तेरापंथ भवन में आयोजित रक्तदान शिविर में तेयुप अध्यक्ष संजय भंडारी, तेरापंथ सभा अध्यक्ष रमेश कोठारी, राजस्थान जैन एकता मंच के अध्यक्ष ललित पोरवाड, महामंत्री दीपक मांडोत, राजस्थान मूर्ति पूजक संघ रमेश सिंघवी, स्थानकवासी संघ के अशोक तांतेड़, प्रमोद सिंहल समेत संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने उपस्थित रहकर शिविर को सफल बनाने में सहयोग दिया।

लक्मे फैशन वीक में वापी के विद्यार्थियों की एन्ट्री
वापी. मुंबई में प्रति वर्ष दो बार लक्मे फैशन वीक का आयोजन किया जाता था। गत दिनों मुंबई में आयोजित फैशन वीक में वापी स्थित आईएनआईफडी में फैशन और इंटीरियर के विद्यार्थी फाइनल राउन्ड तक पहुंचे। फैशन के विद्यार्थियों ने इसमें समर, रिसोर्ट पर आकर्षक गारमेन्ट्स डिजाइन किया था। जबकि इंटीरियर के विद्यार्थियों द्वारा फैशन से जुड़े स्टेज डिजाइन किए गए थे। जिन्हें उपस्थित लोगों की ओर से प्रोत्साहित किया गया। इसके कारण फैशन वीक में शामिल विद्यार्थियों समेत आईएनआइएफडी में हर्ष व्याप्त है।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned