प्रेस का रौब झाड़ा, लेकिन काम नहीं आया

प्रेस लिखी गाड़ी से शराब जब्त
कार चालक दमण में गाड़ी को टक्कर मारकर भागा था, वलसाड में पकड़ा गया

By: सुनील मिश्रा

Published: 22 May 2018, 10:42 PM IST


वलसाड. सूरत पासिंग की प्रेस लिखी कार के चालक ने वाहन को टक्कर मार दी। लोगों ने उसका पीछा कर वलसाड में पकड़ लिया। कार में शराब भी मिली है। शहर के कैलाश रोड पर शाम को कार जी,जे 16,एए 9492 को दमण के कुछ लोगों ने टक्कर मारने पर रोक लिया और कार में सवार महिला और चालक को उतार कर पीटना शुरू किया। कार में शराब भरी हुई थी। महिला वहां से पास के घर में छिप गई।


शराब पीकर कार चलाने और गाड़ी में शराब ले जाने का मामला दर्ज
चालक कार को भगा ले गया, लेकिन लोगों ने उसका पीछाकर उसे वलसाड में दबोच लिया। दूसरे पक्ष के लोगों ने कार चालक से खर्चा देने की बात कही तो प्रेस का नाम लेकर धमकाने लगा। इस दौरान किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पहुंचे सिटी पुलिस का स्टाफ कार चालक और महिला को थाने ले आए। चालक के खिलाफ शराब पीकर कार चलाने और गाड़ी में शराब ले जाने का मामला दर्ज किया। कार पर प्रेस का सिम्बल और लाइव मीडिया का माइक रखा था। पता चला है कि कार चालक सूरत के लोकल चैनल का भरुच का रिपोर्टर है।

 

आम तोडऩे पेड़ पर चढ़ी युवती की करंट लगने से मौत
वलसाड. गूदलाव में स्थित कम्पनी में काम करती युवती को पेड़ से आम तोड़ते समय करंट लग गया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई।
गूदलाव के वीआइए कैम्पस कम्पनी में काम करने वाली सुरेखा पटेल निवासी सरोण मंगलवार शाम को कम्पाउंड में स्थित आम के पेड़ पर लोहे का सरिया लेकर आम तोडऩे के लिए चढ़ी थी। अचानक सरिया वहां से निकल रहे बिजली के तार से अड़ गया। इससे सुरेखा को करंट लग गया। उसकी पेड़ पर ही मौत हो गई। मौके पर काम कर रही महिलाओं ने इसकी जानकारी मालिक को दी। पुलिस और जीईबी के लोग मौके पर पहुंचे तथा विद्युत सप्लाई बंद कराई। लड़की के शव को पेड़ से उतारकर परिजनों को सूचित किया गया। ग्रामीण थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

सुनील मिश्रा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned