scriptप्रधानमंत्री ने सरदार को उचित सम्मान दिलाया: राज्यपाल | Prime Minister gave Sardar proper respect: Governor | Patrika News

प्रधानमंत्री ने सरदार को उचित सम्मान दिलाया: राज्यपाल

locationसूरतPublished: Feb 13, 2019 10:04:36 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

झारखंड की राज्यपाल ने सरदार के चरणों में किया नमन

patrika

प्रधानमंत्री ने सरदार को उचित सम्मान दिलाया: राज्यपाल


नर्मदा. झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुरमू ने मंगलवार दोपहर को केवडिय़ा में स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी का अवलोकन किया। सरदार पटेल की प्रतिमा को देखकर राज्यपाल काफी अभिभूत हुई। उन्होंने कहा कि यह भारत की शान को बढ़ाने का काम पूरे विश्व में कर रही है। प्रधानमंत्री ने सरदार पटेल को वाजिब सम्मान दिलाया है।
patrika

नर्मदा बांध के साथ वैली ऑफ फ्लावर का भी अवलोकन
राज्यपाल ने सरदार सरोवर नर्मदा बांध के साथ वैली ऑफ फ्लावर का भी अवलोकन किया तथा सरदार की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।
नवोदय विद्यालय के शिक्षकों ने निकाला कैंडल मार्च
वांसदा. मानव संसाधन विकास मंत्रालय द्वारा देशभर में छह सौ से ज्यादा जवाहर नवोदय विद्यालय संचालित हो रहे हैं। यह आवासीय शाला है, जिसमें कक्षा छह से 12 तक नि:शुल्क शिक्षा प्रदान की जाती है। इस आवासीय शाला में गृहपति और गृहमाता की जिम्मेदारी भी शिक्षकों के जिम्मे रहती है। देशभर के नवोदय विद्यालयों के शिक्षकों द्वारा अलग से वार्डन नियुक्ति की मांग की जा रही है। इसके लिए रविवार को सभी नवोदय विद्यालयों में शिक्षकों ने कैंडल मार्च निकाला। जिसके समर्थन में बोरखड़ी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के शिक्षकों नेे कैंडल मार्च किया। इसमें विद्यालय के सभी शिक्षक शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो