देश में ही नहीं लंदन में भी मना रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

देश में ही नहीं लंदन में भी मना रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन
देश में ही नहीं लंदन में भी मना रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 16 Sep 2019, 08:56:45 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

  • मोदी की लोकप्रियता सात समंदर पार भी पहुंची
  • जन्मदिन के उपलक्ष में वहां एक कार्यक्रम का आयोजन

दमण. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता भारत तक ही सीमित नही रही है बल्कि यह सात समंदर पार भी पहुंच गई है। 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है और इसकी तैयारियां इंग्लेंड की राजधानी लंदन में भी जोर-शोर से की जा रही है।
लंदन में बसे अप्रवासी भारतीयों के संगठन नेशनल एसोसिएशन ऑफ पाटीदार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में वहां एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस संबंध में एनआरआई कन्वीनर केशव बटाक ने बताया कि लंदन के तोटिंग हाईस्ट्रीट में नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में कार्यक्रम आयोजित किया गया और यह सिलसिला मंगलवार 17 सितम्बर तक चलता रहेगा। वहीं, 21 सितम्बर को नरेद्र मोदी के दौरे के दौरान ह्यूस्टन में एक मेगा शो का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें लंदन समेत आसपास के अप्रवासी भारतीय बड़ी संख्या में भाग लेंगे। बटाक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण भारतीयों को विदेश में अधिक सम्मान मिल रहा है। कश्मीर में धारा 370 हटाने को हटाने पर प्रवासी भारतीयों का मनोबल बढ़ा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned