scriptअधिसूचना से पहले प्रोजेक्ट्स का दबाव | Prior notification of projects pressure | Patrika News
सूरत

अधिसूचना से पहले प्रोजेक्ट्स का दबाव

वर्षात में संभावित महानगर
पालिका चुनावों को देखते हुए मनपा प्रशासन इन दिनों आचार संहिता के दबाव

सूरतAug 23, 2015 / 11:35 pm

मुकेश शर्मा

surat

surat

सूरत।वर्षात में संभावित महानगर पालिका चुनावों को देखते हुए मनपा प्रशासन इन दिनों आचार संहिता के दबाव में है। माना जा रहा है कि आगामी दिनों में कभी भी चुनावों की अधिसूचना जारी हो सकती है। इसे देखते हुए अधिकारियों पर अटकी फाइलों को किसी तरह निपटाने का दबाव है।



सितंबर के पहले सप्ताह में अधिसूचना की चर्चा से हालांकि अधिकारियों ने राहत की सांस ली है, लेकिन इस राहतभरी खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं होने से मनपा प्रशासन असमंजस में है। चुनावों की अधिसूचना को लेकर मनपा प्रशासन इन दिनों दबाव में है। विभिन्न विभागीय प्रमुख इन दिनों अटकी फाइलों को आगे बढ़ाने में लगे हैं।


सोमवार से यह काम और तेजी पकड़ सकता है। कुछ विभागों में टेंडरिंग का काम होना है। कई प्रोजेक्ट्स अंतिम मंजूरी और वर्क ऑर्डर की कगार पर हैं। ऎसे में तय है कि अधिसूचना जारी होने तक हर दिन मनपा अधिकारियों के लिए तनावभरा बीतेगा।


मनपा आयुक्त मिलिंद तोरवणे ने सभी विभागीय अधिकारियों को हिदायत दी है कि जिन कामों के लिए टेंडरिंग होनी है, उनके साथ ही जिनके टेंडर आ चुके हैं, उन्हें अधिसूचना जारी होने से पहले किसी तरह काम शुरू करने के स्तर तक ले आया जाए।

इन पर पड़ सकता है असर

अधिसूचना का यह पेंच तापी पर बने सरदार ब्रिज की वाइडनिंग के साथ ही ब्रिज सेल, हाइड्रोलिक, ड्रेनेज समेत कई प्रोजेक्ट्स पर असर डाल सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो