scriptWANTED : पुलिसकर्मी की हत्या के मामले में आजीवन कारवास का कैदी गिरफ्तार | Prisoner of life imprisonment arrested for killing a policeman in sura | Patrika News

WANTED : पुलिसकर्मी की हत्या के मामले में आजीवन कारवास का कैदी गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Mar 07, 2021 10:03:36 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– नौ साल पूर्व परोल पर रिहा होने के बाद हुआ था फरार- He was absconding after being released on parole nine years ago.

WANTED

WANTED : पुलिसकर्मी की हत्या के मामले में आजीवन कारवास का कैदी गिरफ्तार,WANTED : पुलिसकर्मी की हत्या के मामले में आजीवन कारवास का कैदी गिरफ्तार,WANTED : पुलिसकर्मी की हत्या के मामले में आजीवन कारवास का कैदी गिरफ्तार

सूरत. रेलवे पुलिसकर्मी की हत्या के मामले में आजीवन कारवास की सजा सुनाए जाने के बाद नौ साल पूर्व वडोदरा जेल से पेरोल पर छूट कर फरार हुए अपराधी को उधना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सतनाम नगर उधना निवासी अर्जुनसिंह सिरसेणी ने 2006 में सूरत रेलवे पुलिस के एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी।
महाराष्ट्र के जलगांव जिले के सीररेणी गांव के मूल निवासी अर्जुनसिंह को इस मामले में कोर्ट ने 14 वर्ष कारावास की सजा सुना कर वडोदरा जेल भेज दिया था। 2011 में वडोदरा जेल से पन्द्रह दिन पेरोल पर रिहा होने के बाद वह फरार हो गया था। तब से वह पुलिस से छिप कर रहा था। उधना पुलिस को उन गांव भिंडी बाजार वेस्मानगर में उसके छिपे होने की सूचना मिलने पर पुलिस शुक्रवार को उसे धर दबोचा।
मुंबई में हीरों की धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार


सूरत. मुंबई के मलाड थाने में दर्ज हीरों की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे एक दलाल को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मुंबई नाथधाम सांवत रोड निवासी हीरा दलाल नीलेश परमार के खिलाफ मलाड़ थाने में हीरों की धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था तब से वह फरार था। उसके महिधरपुरा डायमंड कॉम्प्लेक्स के पास होने की सूचना मिलने पर गुरुवार शाम उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

साइबर धोखाधड़ी में वांछित गिरफ्तार

सूरत. उमरा पुलिस ने 24 हजार रुपए की धोखाधड़ी के मामले में एक वांछित को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि डिंडोली निवासी देवल शिंदे ने सिटीलाइट यूनिटी कॉर्नर के दुकानदार जयंती पटेल के साथ धोखाधड़ी की थी। उसने जयंती की दुकान से खरीदारी की और फिर कार्ड और गूगलपे से भुगतान का झांसा देकर फरार हो गया था।
बैंक के बाहर बुला कर 49 हजार रुपए लूटे


सूरत. खटोदरा क्षेत्र के एक बैंक में रुपए जमा करवाने गए युवक को स्लीप भरने के झांसा देकर दो जनों ने बैंक के बाहर बुलाया और फिर उससे 49 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, परवत पाटिया जैन नगर निवासी बजरंग लाल गोदारा को उसके भाई ने रुपए देकर भटार स्थित बैैंक ऑफ बडौदा में जमा करने के लिए कहा था।
शुक्रवार दोपहर बजरंगलाल रुपए जमा कर रहा था। उस दौरान दो युवक उसके पास आए। उन्होंने बैंक की स्लीप भरने में मदद करने के लिए कहा। वे बातों बातों में उसे बैंक के बाहर ले गए। बाहर बजरंग से उन्होंने रुपए छीन लिए और उसे धक्का मार कर फरार हो गए। बाद में राजस्थान के चुरू जिले के नीमरासर गांव के मूल निवासी बजरंग ने खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो