मामूली विवाद में चाकू से गुप्तांग काट डाला

saiyd pura, chowkbazar, surat
- घायल युवक को अस्पताल में 18 टांके लगाए गए
- 18 stitches of injured man in hospital of surat

By: Dinesh M Trivedi

Published: 26 Jun 2020, 01:22 PM IST


सूरत. सैयदपुरा इलाके में मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो जनों ने दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें एक युवक का गुप्तांग कट गया व जांघ और पेट पर गहरे घाव लग गए। उसे कुल 18 टांके लगाए गए है। पुलिस के मुताबिक राहुल मारू व कालु मछवारा नाम के जनों ने नागौरीवाड निवासी घायल गिरीश राठोड़ व उसके मित्र आकाश पर हमला किया।

बुधवार देर रात आकाश और गिरीश दोनों सैयदपुरा नवीचाल में बैठे थे। उस दौरान राहुल व कालू दोनों पर आए। गिरीश ने राहुल से पूछा कि यहां क्यों घूम रहे थे। इस पर दोनों ने कहा तुम पूछने वाले कौन होते हो। इस बात पर विवाद हुआ और उन्होंने चाकू से हमला कर दिया। गिरीश के पेट, जांध और गुप्तांग पर वार कर फरार हो गए। बीच बचाव में आकाश को भी सामान्य चोट आई।


टैंकर से डीजल चुराते एक गिरफ्तार, दूसरा फरार


सूरत. सचिन जीआइडीसी पुलिस ने आईओसी से निकलने वाले टैंकरों से डीजल चुराने के आरोप में एक जनें को गिरफ्तार किया हैं जबकि टैंकर का चालक फरार है। पुलिस के मुताबिक उन संजर-2 निवासी मुख्तार नजीर शेख, टैंकर चालक राजनसिंह केसाथ मिल कर बुधवार रात डीजल चुरा रहा था।

राजनसिंह रात में आईओसी से टैंकर में डीजल भरवा कर अमन इंडस्ट्रिज में डिलीवरी के लिए रवाना हुआ था। सचिन जीआइडीसी में राजन ने एक जगह टैंकर रोक लिया और मुख्तार को बुला लिया। मुख्तार दो कैरबों में टैंकर से 40 लीटर डीजल निकाल रहा था। उसी दौरान पुलिस ने छापा मारा। राजन तो मौके से भाग निकला लेकिन पुलिस ने मुख्तार को पकड़ लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned