scriptसगाई नहीं तोडऩे पर युवती के अश्लील फोटो वायरल कर दिए | Private photos of woman viral for not breaking engagement in surat | Patrika News

सगाई नहीं तोडऩे पर युवती के अश्लील फोटो वायरल कर दिए

locationसूरतPublished: May 16, 2021 10:58:18 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पूर्व प्रेमी समेत दो के खिलाफ पुणागाम थाने में मामला दर्ज
 

सगाई नहीं तोडऩे पर युवती के अश्लील फोटो वायरल कर दिए

सगाई नहीं तोडऩे पर युवती के अश्लील फोटो वायरल कर दिए

सूरत. पुणागाम इलाके में एक युवती द्वारा सगाई नहीं तोडऩे पर उसके पूर्व प्रेमी उसके अश्लील फोटो वायरल कर उसे बदनाम करने की कोशिश की। इस संबंध में युवती की शिकायत पर पुणागाम पुलिस ने उसके पूर्व प्रेमी समेत दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक अमरेली जिले के बारपटेली गांव निवासी धनजी हडिय़ा ने अपने मित्र के साथ मिल कर 27 वर्षीय युवती के अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए। पीडि़त युवती धनजी की रिश्तेदार होने के कारण सात साल पूर्व उसके संपर्क में आई थी।
दोनों के बीच मित्रता होने पर दोनों साथ साथ घूमने जाते थे। दोनों में प्रेम संबंध बन गए थे। उस दौरान धनजी ने पीडि़ता को बताए बिना उसके साथ कई अश्लील फोटो अपने मोबाइल में ले लिए। वह पीडि़ता को वीडियो कॉल भी करता था। वीडियो कॉल के स्क्रीन शॉट भी उसने अपने पास रखे थे।
लेकिन बाद में युवती गांव से सूरत आ गई और दोनों के बीच मेल जोल कम हो गया। कुछ समय युवती की एक अन्य युवक से सगाई हुई तो धनजी ने युवती के घर आकर उसे सगाई तोडऩे की धमकी दी। युवती ने मना किया तो उसने मोबाइल फोटोग्राफ्स दिखाए और उन्हें वायरल करने की धमकी दी।
युवती ने सगाई नहीं तोड़ी तो उसने अपने एक साथी के जरिए फोटोग्राफ्स वायरल करवा दिए और पीडि़ता के पति को भी भेज कर उसे बदनाम करने की कोशिश की।

————-

दुकान से 1.74 लाख के स्पेयर पार्ट्स चोरी

सूरत. पांडेसरा मिलन प्वाइंड स्थित स्थित एक दुकान में घुसे चोर टीएफओ मशीन के स्पेयर पाटर््स चुरा कर ल ेगए। चोरी गए सामान की कीमत 1.74 लाख रुपए बताई गई है। घठना के संबंध में पांडेसरा हाउसिंग निवासी पीताम्बर दत्त ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक चोरी मिलन प्लाइंट उमिया रेजिडेंसी में स्थित उनकी श्रेया ट्रैडर्स नाम की दुकान में हुई। गत सात मई की रात क चोरों ने शटर तोड़ कर प्रवेश किया और सामान चुरा कर ले गए।
—————————–
वकील का पर्स ले उड़े बाइकर्स

सूरत. हीरा बाग इलाके में बाइकर्स एक वकील के हाथ से उसका मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। मोबाइल की कीमत 25 हजार रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में पीडि़त वकील लंबे हनुमान रोड परिमल पार्क सोसायटी निवासी हितुभाई भुवा ने कापोद्रा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। घटना गुरुवार को हुई। पीडि़त हीराबाग के सिद्धार्थ कॉम्प्लेक्स में किसी काम से आए थे। वे पार्किंग में थे। उसी समय बाइकर्स ने उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया और भाग निकले।
————
जुआ खेलते हुए आधा दर्जन पकड़े गए

सूरत. नाना वराछा हाउसिंग सोसायटी के एक मकान पर छापा मार कर कापोद्रा पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा उनके कब्जे से नकदी समेत 73 हजार रुपए का सामन जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सोसायटी के प्लॉट नम्बर 88 की तीसरी मंजिल पर एकत्र होकर जुआ खेल रहे थे। उनके साथ दो और लोग भी शामिल थे जो मौके से भाग निकले।
—————————————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो