scriptगुजरात में मचे बवाल से अनजान प्रियंका चतुर्वेदी | Priyanka Chaturvedi unaware about Gujarat | Patrika News

गुजरात में मचे बवाल से अनजान प्रियंका चतुर्वेदी

locationसूरतPublished: Oct 06, 2018 09:26:56 pm

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता बोलीं, आपने बताया तो चला पता, गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले और उनके पंजीकरण का मामला

patrika

गुजरात में मचे बवाल से अनजान प्रियंका चतुर्वेदी

सूरत. राष्ट्रीय मुद्दों पर केन्द्र सरकार को दिन-रात सवालों से घेरने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को नहीं पता कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृह राज्य में क्यों बवाल मचा है? गुजरात में कांग्रेस के उत्तर भारतीयों को निशाने पर लेने के मामले पर उन्होंने अनभिज्ञता जताई और खुद को फंसते हुए भांपकर इतना कहा कि मामले की जानकारी जुटाएंगी और उसके बात देखेंगी कि क्या किया जा सकता है?
एक कार्यक्रम में शिरकत करने शनिवार को सूरत आईं प्रियंका चतुर्वेदी ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान मोदी सरकार की खामियों को एक-एक करके गिनाया। महंगाई और रफाल मुद्दे पर अपनी बात रखी। इस दौराप पत्रकारों ने जैसे ही गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों का जिक्र किया तो राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मामले से अनभिज्ञता जताते हुए पल्ला झाड़ लिया। पत्रकारों ने उत्तर भारतीयों के खिलाफ कांग्रेस विधायक के मोर्चा खोलने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बात करके देखते हैं, मामला क्या है? इस मसले पर संवाददाताओं के लगातार सवालों से प्रियंका झल्ला गईं और कहा कि रिपोर्ट देंगे बाकी आलाकमान जाने।
आपको बता दें कि सांबरकाठा जिले में बच्ची के साथ हुए बलात्कार के बाद से गुजरात में उत्तर भारतीयों को निशाने पर लिया जा रहा है। उन पर हमले बढ़ गए हैं। ठाकोर सेना के बैनर तले ‘हिन्दी भाषियों को भगाओ, बिहारियों को भगाओ’ जैसे नारे लगाए जा रहे हैं। ठाकोर सेना के प्रमुख अल्पेश ठाकोर गुजरात के राधनपुर से विधायक हैं। पिछले दिनों कांग्रेस ने उन्हें सचिव नियुक्त करने के साथ बिहार का सह प्रभारी बनाया है।
उस्मानी की याद में कार्यक्रम आज

उत्तर भारतीय समाज के अग्रणी और कांग्रेस नेता रिजवान उस्मानी की याद में रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। गणेश नगर वडोद के डॉ. अंबेडकर चौक पर होने वाले आयोजन में राज्यसभा सांसद अहमद पटेल, कांग्रेस के यूपी प्रभारी राजबब्बर समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता इसमें शामिल होंगे। प्रियंका भी इसी आयोजन में भाग लेने के लिए सूरत आई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो