scriptSURAT NEWS: सांसद डेलकर ने उठाई अध्यापकों की समस्या | Problem of Teachers raised by MP Delkar | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS: सांसद डेलकर ने उठाई अध्यापकों की समस्या

दादरा नगर हवेली सांसद मोहनभाई डेलकर मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री संजय धोत्रे से शास्त्री भवन स्थित उनके कार्यालय में मिले

सूरतJul 17, 2019 / 08:58 pm

Sunil Mishra

patrika

SURAT NEWS: सांसद डेलकर ने उठाई अध्यापकों की समस्या


सिलवासा. दादरा नगर हवेली सांसद मोहनभाई डेलकर बुधवार को मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री संजय धोत्रे से शास्त्री भवन स्थित उनके कार्यालय में मिले तथा प्रदेश की प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों में काम करने वाले अध्यापकों की समस्या बताई। सांसद ने कहा कि दादरा नगर हवेली की प्राथमिक और उच्च प्राथमिक स्कूलों में कई अध्यापक 9 से 15 वर्ष से काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें स्थाई नहीं किया गया है। कई अध्यापक टेट और सीटेट लागू होने से पहले सर्विस में आए थे, बाद में उन पर टेट थोप दिया गया। अध्यापक स्थाई नहीं होने से स्कूलों में पढ़ाई प्रभावित हो रही है। सांसद ने धोत्रे के साथ प्रदेश में केन्द्र सरकार की योजनाओं की भी जानकारी दी।
विद्युत विभाग में कस्टमर केयर सेवा शुरू
सिलवासा. विद्युत उपभोक्ताओं की शिकायतों के त्वरित समाधान के लिए विद्युत सचिव कण्णन गोपीनाथन ने विद्युत वितरण कार्पोरेशन लिमिटेड में कस्टमर केयर सेवा शुरू की है। यह सेवा सप्ताह के सातोंं दिन चालू रहेगी। कस्टमर केयर सेवा से उपभोक्ताओं को विद्युत संबंधी शिकायत जैसे पावर कट, फ्यूज उड़ जाना, बिजली गुल हो जाना, नए कनेक्शन के आवेदन, विद्युत लाइन में खराबी आदि समस्याओं की जानकारी कस्टमर केयर सेवा में फोन पर दी जा सकती हैं। इसके लिए 18002339500, 0260-2406594, 2406595, 2406596, 2406597 व 2406598 नंबर पर डायल करके कस्टमर अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है। शिकायत के बाद समाधान होने पर कस्टमर को घर बैठे रिप्लाई मिलेगा।

Home / Surat / SURAT NEWS: सांसद डेलकर ने उठाई अध्यापकों की समस्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो