scriptप्रमोशन ऑन व्हील्स विशेष ट्रेन आज सूरत से गुजरेगी | Promotion on wheels special train will pass through Surat today | Patrika News
सूरत

प्रमोशन ऑन व्हील्स विशेष ट्रेन आज सूरत से गुजरेगी

प्रोडक्शन हाउसों को भी लाभ होगा तथा भारतीय रेल दोनों के लिए फायदेमंद होगी

सूरतOct 15, 2019 / 10:48 pm

Sanjeev Kumar Singh

प्रमोशन ऑन व्हील्स विशेष ट्रेन आज सूरत से गुजरेगी

प्रमोशन ऑन व्हील्स विशेष ट्रेन आज सूरत से गुजरेगी

सूरत.

भारतीय रेल पर आईआरसीटीसी एवं पश्चिम रेलवे द्वारा पहली प्रमोशन ऑन व्हील्स विशेष ट्रेन 16 अक्टूबर को मुम्बई से रवाना होकर 17 अक्टूबर को नई दिल्ली पहुंचेगी। आठ डिब्बों वाली विशेष ट्रेन में हाउसफुल-4 को प्रमोट करने के लिए सेलिब्रिटी की टीम मौजूद होगी।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी रविन्द्र भाकर ने बताया कि पश्चिम रेलवे ने कला, संस्कृति, सिनेमा, टेलीविजन, खेलकूद आदि के प्रचार एवं प्रोत्साहन की दृष्टि से ट्रेनों के जरिये प्रचार अभियानों को बढ़ावा देने की नई पहल की है। इसी क्रम में बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘हाउसफुल-4 को प्रमोट करने के लिए हाउसफुल-4 की टीम के साथ पश्चिम रेलवे एवं आईआरसीटीसी ने पहली ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ विशेष ट्रेन चलाने का निर्णय किया है। इसमें सेलिब्रिटी 8 डिब्बों वाली विशेष ट्रेन में यात्रा करेंगे।
यह ट्रेन 16 अक्टूबर को मुंबई सेंट्रल से रवाना होकर अगले दिन 17 अक्टूबर को नई दिल्ली पहुंचेगी। यह ट्रेन सूरत रेलवे स्टेशन बुधवार शम को करीब साढ़े सात बजे पहुंचने की जानकारी मिली है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन इन ट्रेनों की हैंडलिंग हेतु नोडल एजेंसी होगी। इससे प्रोडक्शन हाउसों को भी लाभ होगा तथा भारतीय रेल दोनों के लिए फायदेमंद होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो