scriptस्पा की आड में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा | Prostitution hub was running under the guise of spa in vesu | Patrika News
सूरत

स्पा की आड में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा

– एएचटीयू ने वेसू में छापा मार कर संचालकों व ग्राहकों समेत आठ को पकड़ा
# तमंचा और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहे नाबालिग को पकड़ा

सूरतAug 02, 2021 / 12:20 am

Dinesh M Trivedi

स्पा की आड में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा

स्पा की आड में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा

सूरत. क्राइम ब्रांच की एंटी ह्युमन ट्रैफिकिंग यूनीट ने शनिवार को स्पा के आड़ में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मार कर 18 युवतियों को मुक्त करवा कर संचालकों समेत आठ जनों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मौके से नकदी मोबाइल फोन समेत 52 हजार 730 रुपए का सामान भी जब्त किया है।
पुलिस के मुताबिक, मुखबिर सूचना मिली थी कि वेसू स्थित मारवेला कॉरिडोर में चल रहे अंबेज स्पा में बाहर से युवतियों को बुला कर स्पा की आड़ में देह व्यापार करवाया जाता हैं। सूचना की तस्दीक करने के बाद पुलिस ने टीम ने शनिवार शाम को स्पा पर छापा मारा। वहां युवतियों से देह व्यापार करवाया जा रहा था।
पुलिस टीम ने मौके से स्पा के संचालक बमरोली कैलाश नगर निवासी कुलदीपसिंह उर्फ पंकज सिंह, वडोद गणेश नगर आवास निवासी निलेश सिंह, ग्राहक नवसारी निवासी राहुल भट्ट, भावेश प्रजापति, अमरोली निवासी प्रशांत ठक्कर, लिम्बायत निवासी विपुल निकम, करण कुंवर व दामका गांव निवासी विजय को पटेल को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने स्पा से 18 युवतियों को मुक्त करवाया। उल्लेखनीय हैं कि इससे पहले भी वेसू स्थित मारवेला कोरिडोर में लंबे समय से स्पा की आड़ में देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा है। पहले भी कई बार यहां छापे पड़ चुके हैं।
————-
तमंचा और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहे नाबालिग को पकड़ा

सूरत. क्राइम ब्रांच ने उधना क्षेत्र में तमंचा और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहे एक सत्रह वर्षीय किशोर को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी किशोर ने पूछताछ में बताया कि डेढ़ साल पूर्व तमंचा और कारतूस उमरवाड़ा टेनामेंट निवासी इमरान पठान नामक युवक के पास से खरीदे थे। वह सिर्फ अपना शौक पूरा करने के लिए हथियार रखता था।
पिछले चार पांच महीनों से कोई काम नहीं होने और आर्थिक तंगी के कारण उसने तमंचा व कारतूस बेचने का इरादा किया था। उनके लिए ग्राहक की तलाश में था। उसे हथियार देने वाले इमरान पठान की सालभर पूर्व भेस्तान आवास में हत्या हो गई थी।
——————
सचिन जीआइडीसी के गोदाम से चोरी

सूरत. सचिन जीआईडीसी के रोड नंबर छह स्थित एक गोदाम में घुसे चोर नकदी व चांदी के सिक्कों समेत 34 हजार रुपए का सामान ले गए। घटना के संंबंध में गोदाम के संचालक वेसू सूर्या लाइफ स्टाइल निवासी नमित गोयन्का ने जीआइडीसी थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं।
————–
ऑटो रिक्शा गिरोह का आरोपी गिरफ्तार

सूरत. पांडेसरा पुलिस ने यात्रियों को ऑटो रिक्शा में बैठा कर उनका कीमती सामान पार करने वाले गिरोह के एक वांछित सदस्य को भेस्तान चौराहे से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, भेस्तान आवास निवासी मोहम्मद वसीम पठान उर्फ लस्सी शातिर है। वह अपने साथियों के साथ मिलकर ऑटो रिक्शा में लोगों के मोबाइल व कीमती सामान चुराता था।
—————–
पेरोल जम्प कर फरार आरोपी हुए आरोपी को पकड़ा

सूरत. लाजपोर जेल से पेरोल पर छूटने के बाद फरार हुए एक आरोपी को सचिन जीआइडीसी पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी गिरवर उर्फ राजू चेरूबेगा के खिलाफ सचिन जीआइडीसी थाने में मारपीट का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। गत 17 मई को उसे दो माह की पेरोल पर जेल से रिहा किया गया था, लेकिन वह 16 जुलाई को जेल नहीं लौटा। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
—————-
रिक्शा में जेब से नकदी पार करने वाले गिरोह के तीन गिरफ्तार
सूरत. कापोद्रा पुलिस ने इक्का दुक्का पैसेन्जरों को ऑटो रिक्शा में बैठा कर उनकी जेब से नकदी व कीमती सामान पार करने वाले गिरोह के तीन जनों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कापोद्रा क्षेत्र में चोरी की दो घटनाओं को भी अंजाम देना कबूल किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी अकील शेख, फारुख बेग व सनी राठौड़ तीनों ऑटो रिक्शा लेकर निकलते थे। फिर किसी पैसेन्जरों को अपनी रिक्शा में बिठाते थे। बैठने में परेशानी का बहाना कर पैसेन्जर का ध्यान बंटाते थे और उसकी जेब से नकदी व कीमती सामान पार कर देते थे।
—————————

Home / Surat / स्पा की आड में चल रहा था देह व्यापार का अड्डा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो