आदर्श गेस्ट हाउस में धड़ल्ले से चल रहा था देह व्यापार


-एएचटीयू ने छापा मार कर की कार्रवाई

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 08 Oct 2021, 09:23 PM IST

सूरत. पुलिस एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने रेलवे स्टेशन इलाके के एक गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मार कर चार युवतियों को मुक्त करवाया है और गेस्ट हाउस के मालिक व दलालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

एएचटीयू के सूत्रों का कहना हैं कि सबरस गरनाले के निकट स्थित आदर्श गेस्ट हाउस का संचालक लाल दरवाजा शिवांजली रो हाउस निवासी संजय तंबाकूवाला अपने गेस्ट हाउस में दलालों के मार्फत युवतियों को बुला कर उनसे देह व्यापार करवाता था।

उसके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने शुक्रवार को छापा मारा। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई कर देह व्यापार के लिए लाई गई चार युवतियों को मुक्त करवाया और दलालों व ग्राहकों को हिरासत में लिया। पुलिस ने टीम ने इस संबंध में गेस्ट हाउस के संचालक के खिलाफ महिधरपुरा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

------------------------

ठगी के आरोप में मुंबई से दो गिरफ्तार

सूरत. अढ़ाई माह पूर्व अडाजण के एक ट्रेवल्स एजेन्ट के साथ 69 हजार रुपए की ठगी के आरोप में पुलिस ने मुंबई से दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मुंबई मीरा रोड निवासी चिंतन शाह, अमित ठाकुर अडाजण में ट्रेवल्स एजेन्सी चलाने वाले सुलभ ठाकर के साथ हुई ठगी में शामिल थे।

दोनों ने सुलभ के साथ ठगी करने वाले युवक को अपने बैंक खाते इस्तेमाल करने के लिए दिए थे। ठग ने सुलभ को विभिन्न तरह से झांसा देकर बैंगलुरू की एयर टिकिट और होटल बुकिंग करवाई थी। फिर मित्र को रुपए की जरुरत हो के बहाने रुपए भी ऐंठे थे। बदले में उसने कमीशन के साथ राशि आंगडिया से भेजने का झांसा दिया था। सुलभ की शिकायत पर अडाजण पुलिस ने मामला दर्ज किया था।
.......

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned