प्रेम प्रकरण की रंजिश में सरेआम मौसेरे भाई की हत्या

- आरोपी युवक गिरफ्तार, पत्नी से प्रेम प्रकरण को लेकर था विवाद

#नाबालिग को शादी का झांसा देकर गर्भवती बनाया
- पूर्व पार्षद अकरम अंसारी के भतीजे को पुलिस ने हिरासत में लिया

#डार्क फिल्म को लेकर 16.75 लाख का अर्थ दंड वसूला

By: Dinesh M Trivedi

Published: 15 Sep 2021, 10:22 AM IST

सूरत. पांडेसरा इलाके में एक युवक ने उसकी पत्नी से प्रेम प्रकरण को लेकर हुए विवाद में सरेआम अपने मौसेरे भाई पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पांडेसरा निवासी सतीष निषाद ने अपने मौसेरे भाई अमरजीत सहानी (26) की हत्या कर दी।

सतीष को आशंका थी कि अमरजीत के उसकी पत्नी के साथ प्रेम प्रकरण चल रहा था। इस बात को लेकर पांडेसरा ईश्वरनगर इलाके में फूटपाथ पर सोमवार शाम दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद के दौरान सतीष निषाद ने अमजीत के पेट में चाकू घोंप दिया और फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने अमरजीत को एम्बुलेंस की मदद से न्यू सिविल अस्पताल पहुंचाया।

जहां देर रात उसका ऑपरेशन शुरू किया गया। सुबह साढ़े चार बजे उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलने अस्पताल पहुंची पुलिस ने उसकी पहचान कर मामला दर्ज किया। फिर मंगलवार को आरोपी सतीष को भी हिरासत में ले लिया।
---------------------------

नाबालिग को शादी का झांसा देकर गर्भवती बनाया
- पूर्व पार्षद अकरम अंसारी के भतीजे को पुलिस ने हिरासत में लिया

सूरत. लिम्बायत क्षेत्र में पूर्व पार्षद अकरम अंसारी के भतीजे ने पन्द्रह वर्षीय किशोरी को शादी का झांसा देकर गर्भवती बना दिया। मामला सामने आने पर परिजनों युवक के पिता से बात की तो उसने परिजनों को जान से मारने की धमकी दी। घटना के संबंध में लिम्बायत पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक आंबेडकरनगर निवासी अमन अंसारी ने साढ़े पन्द्रह वर्ष की किशोरी को बहला फुसला कर अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर अगस्त माह में उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। जिसके चलते पीडि़ता किशोरी गर्भवती हो गई। उसके गर्भवती होने का पता चलने परिजनों ने अमन के पिता व पूर्व पार्षद अकरम अंसारी के भाई अनीस अंसारी से बात की। उसने परिजनों को अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी।
---------------

डार्क फिल्म को लेकर 16.75 लाख का अर्थ दंड वसूला

सूरत. ट्रैफिक पुलिस ने पिछले दस दिनों के दौरान शहर में स्पेशल ड्राइव चला कर लाखों रुपए का अर्थ दंड वसूल किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक चार पहिया वाहनों के शीशों से डार्क फिल्म हटा कर 3 हजार 350 वाहन चालकों से 16.75 लाख रुपए का अर्थदंड वसूल किया।

इसी तरह बिना नम्बर प्लेट के एक हजार 118 वाहनों के चालकों से 3.79 लाख रुपए का चालान लिया गया। वहीं यातायात नियमों के उलंघन को लेकर कुल 4 हजार 538 मामले बना कर 20 लाख 54 हजार 600 रुपए का दंड वसूल किया गया।
--------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned