scriptATTACK ON TRAFFIC POLICE : ‘पीयूसी का चालान छह माह चलना चाहिए’ | 'PUC invoice must run for six months' SURAT TRAFFIC POLICE | Patrika News

ATTACK ON TRAFFIC POLICE : ‘पीयूसी का चालान छह माह चलना चाहिए’

locationसूरतPublished: Jan 25, 2020 12:29:23 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

 
ATTACK ON TRAFFIC POLICE : AT PUNAGAM SURAT – पुलिसकर्मी से अभद्र व्यवहार कर हमले के आरोप में युवक गिरफ्तार
‘PUC invoice must run for six months’
– Youth arrested for assault on policeman for indecent behavior

ATTACK  ON TRAFFIC POLICE : ‘पीयूसी का चालान छह माह चलना चाहिए’

ATTACK ON TRAFFIC POLICE : ‘पीयूसी का चालान छह माह चलना चाहिए’

सूरत. पीयूसी का चालान बनाने पर एक दुपहिया वाहन चालक ने पुलिसकर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया। इस संबंध में पूणागाम पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक, गोडादरा ध्रुव पार्क सोसायटी निवासी धर्मेन्द्र बलदाणिया (27) ने पुलिसकर्मी रणछोड़ वालजीभाई पर हमला किया। गुरुवार रात साढ़े सात बजे धर्मेन्द्र दुपहिया वाहन पर पूणागाम कंगारू सर्कल से गुजर रहा था। उस दौरान वहां वाहन तलाशी में जुटे कांस्टेबल रणछोड़ ने उन्हें रोका। रणछोड़ ने उसका लाइसेंस व कागजात की जांच की तो वाहन की पीयूसी नहीं थी। आरोप है कि उन्होंने पीयूसी का चालान बनाना शुरू किया तो धर्मेन्द्र ने अभद्र भाषा में बात करना शुरू कर दिया। उसने कहा कि चालान छह माह तक चलना चाहिए। यह चालान देने के बाद में मुझे और कहीं नहीं रोका जाना चाहिए। उन्होंने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने अपशब्द कहे और वहां से भागना चाहा। रणछोड़ ने उसे रोकने की कोशिश की तो उनसे धक्का मुक्की का प्रयास किया। इस बीच प्वाइंट पर तैनात अन्य पुलिसकर्मी भी वहां एकत्र हो गए। उन्होंने धर्मेन्द्र को पकड़ लिया। रणछोड़ की शिकायत पर पूणागाम पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि धर्मेन्द्र हीरा कारखाने में काम करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो