scriptपूर्णिमा मासिक यात्रा निकली, गूंजे दाता के जयकारे | Purnima Monthly Yatra, echoes of the donor | Patrika News

पूर्णिमा मासिक यात्रा निकली, गूंजे दाता के जयकारे

locationसूरतPublished: Oct 01, 2020 08:47:31 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

श्रीखेतेश्वर पैदल यात्रा संघ की ओर से निकाली जाने वाली पैदल यात्रा का आयोजन अश्विन (अधिक) मास पूर्णिमा गुरुवार सुबह

पूर्णिमा मासिक यात्रा निकली, गूंजे दाता के जयकारे

पूर्णिमा मासिक यात्रा निकली, गूंजे दाता के जयकारे

सूरत. प्रत्येक मास की पूर्णिमा के अवसर पर श्रीखेतेश्वर पैदल यात्रा संघ की ओर से निकाली जाने वाली पैदल यात्रा का आयोजन अश्विन (अधिक) मास पूर्णिमा गुरुवार सुबह में किया गया। संघ के संयोजक महेंद्रसिंह राजपुरोहित ने बताया कि अश्विन (अधिक) मास की पूर्णिमा के अवसर पर श्रीखेतेश्वर पैदल यात्रा संघ की ओर से गुरुवार सुबह 58वीं पैदल यात्रा का आयोजन किया गया। यात्रा की शुरुआत हर बार की तरह परवत पाटिया में संत खेतेश्वर सर्कल से दाता के जयकारों के साथ की गई। यात्रा में शामिल सभी श्रद्धालुओं ने कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क, सोशल डिस्टेंस का पूरे रास्ते में ध्यान रखा। बाद में यात्रा खटोदरा में संत खेताराम मंदिर पहुंची। वहां पर आरती, हवन आदि के आयोजन किए गए। इस दौरान राजपुरोहित युवा फाउंडेशन की ओर से रविवार को ही आयोजित रक्तदान शिविर और उसमें एकत्र 101 यूनिट के प्रति अध्यक्ष प्रकाश बरलूट व महामंत्री मदनसिंह बारवा ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया।

मांडना प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट की ओर से आयोजित महाराजा अग्रसेन जयंती महोत्सव के उपलक्ष में गुरुवार को ट्रस्ट की महिला शाखा द्वारा मांडना प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दोपहर दो बजे से डिजीटल प्लेटफार्म पर आयोजित मांडना प्रतियोगिता में 50 से अधिक प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का आयोजन दो आयु वर्ग में किया गया। दोनों आयु वर्ग में प्रतियोगियों ने भारतीय त्योहार व उत्सव पर बनने वाले मांडनों की प्रस्तुति डिजीटल प्लेटफार्म पर दी। बाद में विजेताओं को ट्रस्ट की ओर से सम्मानित किया गया। इस मौके पर महिला शाखा अध्यक्षा सुनीता कानोडिया, सचिव सुधा चौधरी, कार्यक्रम संयोजिका प्रीति गोयल, सत्यभामा अग्रवाल, रेनू गुप्ता आदि उपस्थित रही।

स्वास्थ्य रक्षा कवच वितरित


सूरत. जिला एवं सत्र न्यायालय के सभी न्यायाधीश व वकीलों को सेवा फाउंडेशन की ओर से स्वास्थ्य रक्षा कवच किट का वितरण गुरुवार को भी किया गया। गुरुवार से पहले भी सेवा फाउंडेशन ने सूरत जिला एवं सत्र न्यायालय में सेवारत 1395 वकीलों व 30 न्यायाधीशों को स्वास्थ्य रक्षा कवच किट से सम्मानित किया जा चुका है। इसके बाद गुरुवार को डिस्ट्रिक लीगल सर्विसेज अथॉरिटी के सचिव केएन प्रजापति के साथ मिलकर वहां के कर्मचारियों के लिए कोविड रक्षा कवच वितरित किए गे। इस दौरान सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष राजीव ओमर, महामंत्री ललित शर्मा, एडवोकेट नीलकंठ बारोट, राजेन्द्र गौतम समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो